Chandu Champion Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही 'चंदू चैंपियन', इस जादुई आंकड़े को छूने के इतने करीब

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। प्यार का पंचनामा के बाद उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ती ही चली गई। कार्तिक इन दिनों मुरलीकांत पेटकर पर बनी मूवी चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में धांसू परफॉर्मेंस के लिए उन्हें क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक हर ओर से तारीफें मिल रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Sun, 23 Jun 2024 08:52 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 08:52 AM (IST)
Chandu Champion Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही 'चंदू चैंपियन', इस जादुई आंकड़े को छूने के इतने करीब
'चंदू चैंपियन' फिल्म से एक्टर कार्तिक आर्यन

HighLights

  • कार्तिक आर्यन की फिल्म की हुई तारीफ
  • 'चंदू चैंपियन' बने नजर आए कार्तिक आर्यन
  • रिलीज के 10 दिन बाद भी फिल्म का जलवा बरकरार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Collection Day 9: स्पोर्टस बायोपिक फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज से पहले काफी बज बना रहा। सोशल मीडिया पर हर ओर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के मुरलीकांत पेटकर के रोल में उनके लुक्स की ही बातें हो रही थीं। वहीं, फिल्म रिलीज के बाद भी कार्तिक को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिलीं। देखते ही देखते 'चंदू चैंपियन' ने बॉक्स ऑफिस पर 9 दिन पूरे कर लिए हैं। मगर इतने दिन बाद भी फिल्म का भौकाल कायम है।

'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक की हुई तारीफ

'चंदू चैंपियन' स्विमिंग में ओलंपिक गोल्ड मेडल लाने वाले पहले इंडियन मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) की कहानी है। कार्तिक ने इस रोल में फिट बैठने के लिए अपनी बॉडी पर खूब काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी डायलॉग डिलिवरी पर भी काफी मेहनत की। उन्हें मुरलीकांत पेटकर के रोल में मराठी भाषा में अपनी बात बोलनी थी। ऐसे में फिल्म में कार्तिक ने उसी अंदाज में अपने संवाद रखे हैं। 

नहीं कम हुआ फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज

'चंदू चैंपियन' डायरेक्टर कबीर खान की मूवी है। इस फिल्म के जरिये पहली बार कबीर खान और कार्तिक आर्यन ने किसी प्रोजेक्ट के लिए कोलैबोरेट किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, चंदू चैंपियन फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार, शुक्रवार से ज्यादा कमाई की है। जहां रिलीज के दूसरे शुक्रवार चंदू चैंपियन फिल्म ने 3.32 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, शनिवार को मूवी ने 6.30 करोड़ का बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Box Office Day 7: 'मुंज्या' ने तोड़ी चंदू चैंपियन' की कमर, एक हफ्ते में बस इतनी हुई कमाई

चंदू चैंपियन का कलेक्शन

कलेक्शन डे आंकड़े (करोड़ में)
डे 1 5.40
डे 2 7.70
डे 3 11.01
डे 4 6.01
डे 5 3.6
डे 6 3.40
डे 7 3.01
डे 8 3.32
डे 9

6.30

शबाना आजमी ने की थी तारीफ 

कुछ दिन पहले शबाना आजमी ने 'चंदू चैंपियन' फिल्म देख कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। ब 'चंदू चैंपियन' 50 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Day 8 Box Office: फीकी पड़ी 'चंदू चैंपियन' की चमक, 8वें दिन कमाई में पाई-पाई को तरसी

chat bot
आपका साथी