Kalki 2898 AD Box Office Day 4: रविवार को 'कल्कि' की मुट्ठी में बॉक्स ऑफिस, फिल्म पर हुई नोटों की बरसात

प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD Box Office Collection) तेज स्पीड में पैसा कमा रही है। दुनियाभर में कल्कि का बिजनेस 400 करोड़ के पार पहुंच गया है और वो भी तीन दिन में। मगर रविवार को सिनेमाघरों में फैंस उमड़ पड़े। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कल्कि का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sun, 30 Jun 2024 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 08:13 PM (IST)
Kalki 2898 AD Box Office Day 4: रविवार को 'कल्कि' की मुट्ठी में बॉक्स ऑफिस, फिल्म पर हुई नोटों की बरसात
रविवार को बॉक्स ऑफिस पर कल्कि ने मचाया तहलका। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • 27 जून को रिलीज हुई थी कल्कि 2898 एडी
  • 300 करोड़ के करीब पहुंची कल्कि मूवी
  • कल्कि मूवी ने रविवार को किया धमाका

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में गदर 2 से लेकर जवान, एनिमल और सालार तक ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। मगर 2024 पिछले साल के मुकाबले अब तक फीका रहा। फाइटर, हनुमैन और शैतान जैसी फिल्मों ने बिजनेस को ऑन-प्वॉइन्ट रखने की कोशिश तो की, लेकिन 2023 में धमाका ज्यादा था। मगर अब फिक्र की जरा भी जरूरत नहीं है, क्योंकि कल्कि (Kalki Movie) आ गया है।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) ने 6 महीने का सूखा खत्म कर दिया है। रिलीज होते ही फिल्म पर नोटों की बारिश शुरू हो गई है। धुआंधार ओपनिंग के बाद रविवार को कमाई में जबरदस्त उछाल आया है। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार कर लिया है, जानकर आप दंग रह जाएंगे।

27 जून को सिनेमाघरों में आई कल्कि 2898 एडी ने अपना दम दिखा दिया। पौराणिक और साई-फाई का मिश्रण वाकई दर्शकों के दिल में घुल गया है और ये बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन से साफ जाहिर है। शनिवार तक फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था। रविवार का हाल शनिवार और शुक्रवार से भी ज्यादा धांसू रहा।

कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा

रविवार का कलेक्शन शेयर करने से पहले आपको बता दें कि प्रभास (Prabhas) स्टारर मूवी ने पहले दिन 95 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन यानी शुक्रवार को मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ का बिजनेस किया था। शनिवार को मूवी में जबरदस्त उछाल आया और कमाई 64 करोड़ हुई।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office: दुनियाभर में 'कल्कि' ने मचाया कोहराम, इन चार फिल्मों को धूल चटाकर रचा इतिहास

रविवार को कल्कि पर बरसे नोट

सैकनिल्क के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की मूवी ने शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को ज्यादा कमाई की है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रविवार यानी चौथे दिन 70.9 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि, ये सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं। असली बिजनेस इससे कम या ज्यादा हो सकता है। अगर आंकड़े सही साबित हुए तो कल्कि इस साल की पहली फिल्म होगी जिसने चार दिन में 300 करोड़ के करीब कारोबार किया है।

कल्कि के कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन, दिशा पाटनी, दुलकर सलमान जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी महाभारत से शुरू होती है और फिर कल्कि के आरंभ को दिखाया जाता है। फिल्म का दूसरा पार्ट भी आएगा।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 3: शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर गरजा 'कल्कि', तीन दिन का कलेक्शन उड़ा देगा होश

chat bot
आपका साथी