Chandu Champion होगी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर? फिल्म की रिलीज के साथ ही खुलेंगे ये थिएटर्स भी

चंदू चैंपियन इस हफ्ते की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। एक्टर को एक नए रोल में देखने के लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं। कार्तिक ने इस मूवी के लिए जी तोड़ मेहनत की है। चंदू चैंपियन कार्तिक के करियर को किस मोड़ पर ले जाएगी ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल इस फिल्म से मेकर्स और फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 12 Jun 2024 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2024 04:51 PM (IST)
Chandu Champion होगी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर? फिल्म की रिलीज के साथ ही खुलेंगे ये थिएटर्स भी
'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • इस शुक्रवार रिलीज हो रही 'चंदू चैंपियन'
  • कार्तिक ने फिल्म के लिए की है जी तोड़ मेहनत
  • रिलीज के साथ ही रीओपन होंगे कई और थिएटर्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion: इस शुक्रवार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज से सिर्फ दो दिनों की दूरी पर है और देश के हर एक कोने में इस मूवी का क्रेज देखने को मिल रहा है।

'चंदू चैंपियन' कार्तिक की डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ पहली मूवी है। इस फिल्म में वह मुरलीकांत केटकर के किरदार में होंगे, जिन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी के लिए जर्मनी के हीडलबर्ग में भारत को पहला पैरालंपिक स्वर्ण पदक दिलाया। फिल्म को लेकर काफी बज है।

फिर खुलेंगे कई थिएटर्स

कार्तिक आर्यन पहली बार किसी स्पोर्ट्स पर्सन के रोल में नजर आएंगे। अब तक उनकी लवर ब्वॉय वाली इमेज ही बनी है। 'चंदू चैंपियन' से वह इस इमेज को तोड़ने में कितने सफल होंगे, इसका खुलासा तो 14 जून को होगा क्योंकि इस दिन फिल्म रिलीज हो रही है। चंदू चैंपियन की रिलीज के साथ ही देश में कई जगह थिएटर्स रीओपन होंगे। 

रीओपन होंगे ये थिएटर्स

इंडिया में कई जगह थिएटर्स हैं, जो लंबे समय से बंजद पड़े हैं. इनमें बिहार के थिएटर्स ज्यादा हैं। 14 जून को 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के साथ ही ये थिएटर्स रीओपन होंगे। इनमें ओडिशा का एनजे सिनेमा उमरकोट, बिहार के गया का एपीआर सिनेमा, चंद्र सिनेमा और मुक्ता सिनेपॉलिस दालसिंह सराय, झारखंड का एवलिक्स सिनेमा और वेस्ट बंगाल का एसवीएफ कल्याणी सिनेमा रीओपन किया जाएगा।

कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर होगी फिल्म?

जिस तरह का 'चंदू चैंपियन' को लेकर बज है, उसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ठीकठाक ओपनिंग ले सकती है। लेकिन यह कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर होगी या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा। इसी कड़ी में एक्टर की पिछली कुछ फिल्मों के कलेक्शन पर एक नजर डालेंगे

सत्यप्रेम की कथा- 8.25 करोड़ भूल भुलैया 2- 14.11 करोड़ शहजादा- 6 करोड़ लुका छुप्पी- 8.01 करोड़ लव आजकल- 12.4 करोड़ 

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए की खास तैयारी

मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) 'चंदू चैंपियन' बनने से पहले कार्तिक ने अपने रोल में फिट बैठने के लिए खूब तैयारी की। उन्होंने स्विमिंग की ट्रेनिंग ली। कार्तिक ने अपना बॉडी फैट 39 प्रतिशत से घटाकर 7 प्रतिशत तक किया। इतना ही नहीं एक्टर ने 90 किलो से वजन घटाकर 72 किलो तक किया। कार्तिक और उनके फैंस की नजरें अब 'चंदू चैंपियन' की रिलीज पर टिकी हैं।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान के साथ Kartik Aaryan की ये तस्वीर वायरल, साथ-साथ दिखने का 'चंदू चैंपियन' ने बताया सच

chat bot
आपका साथी