Munjya Collection Day 16: शनिवार को 'मुंज्या' ने लगाई लंबी छलांग, 100 करोड़ कमाने से अब बस इतनी दूर

लंबे समय के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों में मुंज्या जैसी कोई हॉरर कॉमेडी मूवी देखने को मिली है। ऐसे में अब बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा रिजल्ट भी देखने को मिल रहा है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। सिर्फ इतना ही नहीं मूवी ने रिलीज के कुछ ही दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है। चलिए जानते हैं इसका कलेक्शन।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sun, 23 Jun 2024 08:36 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 08:36 AM (IST)
Munjya Collection Day 16: शनिवार को 'मुंज्या' ने लगाई लंबी छलांग, 100 करोड़ कमाने से अब बस इतनी दूर
मुंज्या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • 7 जून को रिलीज हुई थी फिल्म मुंज्या
  • 16 दिनों में फिल्म ने कर ली इतनी कमाई
  • इन फिल्मों से मिलेगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munjya Box Office Collection Day 16: 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्तों से ज्यादा का समय तय कर लिया है। हर कोई इस मूवी की तारीफ कर रहा है और यही वजह है कि इस मूवी ने रिलीज के बाद कुछ ही दिनों में अच्छी खासी कमाई भी कर ली है।

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) में शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma) समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं। उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। अब इस मूवी के 16वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इसने अभी तक कितना बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्यमयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

शनिवार को कमाई में आया उछाल

'मुंज्या' के कुछ ही दिनों बाद सिनेमाघरों में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मूवी 'चंदू चैम्पियन' रिलीज हुई, जिस देखकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि शरवरी-अभय की फिल्म शायद कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस मूवी ने अच्छी कमाई की।

Photo Credit: X

अपने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली यह मूवी हर बढ़ते दिन के साथ शानदार कमाई करने लगी। फिर बीच में वीक डे की वजह से कमाई थोड़ी स्लो भी हुई, लेकिन अब एक बार फिर फिल्म ने शनिवार को ऊंची छलांग लगाई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी ने शनिवार को 5.5 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में अभी तक इसका कुल कलेक्शन 76.45 करोड़ रुपये हो गया है।

इन मूवी से मिलेगी टक्कर

अभी तक 'मुंज्या' का कलेक्शन देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह मूवी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर सकती है, लेकिन इसके लिए यह आंकड़ा छू पाना इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि अब आदित्य सरपोतदार की मूवी को बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 'चंदू चैम्पियन' से ही नहीं, बल्कि ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन की फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' से भी टक्कर मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Munjya Ticket Price Drop: 'चंदू चैंपियन' की नाक में दम करेगा 'मुंज्या', फिल्म की टिकट पर आया धमाकेदार ऑफर

chat bot
आपका साथी