Munjya Box Office Day 25: 'कल्कि' की धूम के बीच 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक, छुआ ये जादुई आंकड़ा

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या (Munjya Box Office Collection Day 25) को दर्शकों का खूब प्यार मिला और ये साल की सबसे एंटरटेनिंग फिल्मों में शामिल हो गई। फिल्म समीक्षकों ने भी मुंज्या को अच्छी रेटिंग्स दीं। सोशल मीडिया पर भी मुंज्या का बज बना रहा। अब रिलीज के 25वें दिन फिल्म ने एक और माइल स्टोन अपने नाम कर लिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Tue, 02 Jul 2024 04:24 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 04:24 PM (IST)
Munjya Box Office Day 25: 'कल्कि' की धूम के बीच 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक, छुआ ये जादुई आंकड़ा
बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' का जादू बरकरार, (X Image)

HighLights

  • 'मुंज्या' ने पूरे किए चार हफ्ते
  • कम बजट में बनी है 'मुंज्या'
  • शरवरी- अभय हैं लीड स्टार्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के इतिहास में 'मुंज्या' ने अपनी खास जगह बना ली है। जून में रिलीज हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाते हुए 25वें दिन एक जादुई आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि मुकाबले में कल्कि 2898 एडी है, जो थिएटर्स पर राज कर रही है।

'मुंज्या' ने अपनी अनूठी कहानी, मजेदार डायलॉग्स और शानदार एक्टिंग के चलते दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार ऊपर ही गया है, जो कि इस सफलता का प्रतीक है।

बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' की धाक

'मुंज्या' में अभय वर्मा, शरवरी वाघ और मोना सिंह ने लीड रोल निभाया है। जिन्होंने अपने जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को खूब हंसाया और साथ ही डराया भी। हॉरर में कॉमेडी का तड़का फिल्म की यूएसपी है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म चौथे हफ्ते में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर गई है।

यह भी पढ़ें- Munjya Box Office Day 24: कल्कि ने लगाई मुंज्या के बिजनेस में सेंध, इस जादुई आंकड़े के करीब पहुंच बिगड़ा खेल

100 करोड़ क्लब में शामिल 'मुंज्या'

'मुंज्या' ने बीते शुक्रवार को 95 लाख कमाए। वहीं, शनिवार को 1.35 करोड़ और रविवार 1.95 करोड़ की कमाई की। वहीं, सोमवार को कलेक्शन 57 लाख रहा। इसके साथ ही 'मुंज्या' ने रिलीज के 25वें दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100.45 करोड़ का नेट बिजनेस किया।

कैसा रहा पहला हफ्ता ?

'मुंज्या' भले कम बजट की फिल्म हो, लेकिन बिजनेस के मामले में इसने सबको चौंका दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग 4.21 करोड़ के साथ की। वहीं, बाकी दिनों में 7.40, 8.43, 4.11, 4.21 और 4.11 करोड़ कमाए। इसेक साथ ही फर्स्ट वीक में फिल्म ने 36.50 करोड़ खाते में जुटा लिए।

दूसरे हफ्ते में बढ़ी पॉपुलैरिटी

'मुंज्या' का बिजनेस दूसरे हफ्ते में और भी शानदार रहा। वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ के करीब पहुंच गया, जो 'मुंज्या' की सिंगल डे पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने टोटल 71 करोड़ कमा लिए।

तीसरे हफ्ते में गिरा बिजनेस

'मुंज्या' ने शुरू के दो हफ्ते के मुकाबले तीसरे हफ्ते में कुछ कम बिजनेस किया। सबसे ज्यादा फिल्म का कलेक्शन रविवार को 7.20 करोड़ रहा। इसके साथ ही तीन हफ्ते में 'मुंज्या' की कमाई 95.63 करोड़ हो गई।  

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्मयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

chat bot
आपका साथी