Kaun Banega Crorepati 15: जल्द टेलीकास्ट होगा केबीसी 15, अमिताभ बच्चन ने शुरू की शूटिंग, सेट से शेयर की फोटो

Kaun Banega Crorepati 15 रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस काफी खुश हैं। अमिताभ बच्चन केबीसी के बदले हुए रूप के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। यहां देखिए पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Sun, 23 Jul 2023 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jul 2023 07:21 PM (IST)
Kaun Banega Crorepati 15: जल्द टेलीकास्ट होगा केबीसी 15, अमिताभ बच्चन ने शुरू की शूटिंग, सेट से शेयर की फोटो
Amitabh Bachchan shares photo from Kaun Banega Crorepati 15 set. Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: क्विज बेस्ड रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति पिछले 23 साल से टीवी पर राज कर रहा है। जब भी ये शो छोटे पर्दे पर आता है, धमाल मचा देता है। पिछले सीजन भी हमेशा की तरह सक्सेसफुल रहा था, अब इंतजार शो के 15वें सीजन की है।

कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 15) जल्द ही शुरू होने वाला है। होस्ट अमिताभ बच्चन अक्सर अपने शो से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने केबीसी के सेट से एक तस्वीर शेयर की है।

केबीसी के सेट से अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर ने इंटरनेट पर अपने चाहने वालों के लिए केबीसी के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में बिग बी केबीसी के सेट पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर से अनुमान लगाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने इस सीजन के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। यानी कि अब शो के आगाज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है।

T 4716 - KBC !!! pic.twitter.com/15fK5L46xM

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 23, 2023

अमिताभ बच्चन ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कोट-पैंट पहने साइड पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बिग बी ने लिखा- 'केबीसी के लिए बार-बार रिहर्सल कर रहा हूं।'

T 4715 - rehearsing again and again and again .. for KBC .. pic.twitter.com/AclJoTWBjQ

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 23, 2023

केबीसी 15 में होगा कौन सा नया ट्विस्ट?

पिछले महीने कौन बनेगा करोड़पति 15 का नया प्रोमो जारी किया गया था। इस प्रोमो के जरिए अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा अपडेट शेयर किया था। क्लिप में वह बताते नजर आए थे कि इस बार के सीजन में काफी बदलाव होंगे। हालांकि, वह क्या बदलाव होंगे, ये तो शो देखने के बाद ही पता चल सकेगा। शो का रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत साल 2000 में हुई थी। एक सीजन को छोड़ बाकी सभी सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया है और सभी टीवी पर हिट साबित हुए हैं। केबीसी का तीसरा सीजन जवान (Jawan) एक्टर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था। खैर, केबीसी का 15वां सीजन सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। 

केबीसी के अलावा अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) की तैयारी भी कर रहे हैं। ये मूवी अगले साल रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी