'ब्लडी इश्क' में Avika Gor ने कैसे शूट किए इंटीमेट सीन?, सच्चाई कर सकती है हैरान, कहा- 'मेरी बॉडी काफी हद तक...'

टेलीविजन से फिल्मों में एंट्री ले चुकीं अविका गौर (Avika Gor) अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। लुक्स के साथ-साथ उनकी एक्टिंग भी काफी पसंद की जाती है। अविका ने 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट फिल्म में काम किया है और अब उनकी अगली मूवी रिलीज होने वाली है जिसमें उनके इंटीमेट सीन होंगे। एक्ट्रेस ने लव मेकिंग सीन शूट करने की सच्चाई बताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Sun, 16 Jun 2024 02:12 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 02:12 PM (IST)
'ब्लडी इश्क' में Avika Gor ने कैसे शूट किए इंटीमेट सीन?, सच्चाई कर सकती है हैरान, कहा- 'मेरी बॉडी काफी हद तक...'
एक्ट्रेस अविका गौर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

HighLights

  • फेमस एक्ट्रेस हैं अविका गौर
  • 'बालिका वधू' से की करियर की शुरुआत
  • इंटीमेट सीन पर अविका ने की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी शो 'बालिका वधू' से अविका गौर ने घर-घर में पहचान बनाई थी। छोटी आनंदी के रूप में लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। अविका ने जब ये शो किया था, तब उनकी उम्र 11 साल थी। अब वह कुछ ही दिनों में 27 साल की होनेरपना वाली हैं। 

'छोटी आनंदी' के रूप में फेमस हैं अविका

'बालिका वधू' के बाद अविका गौर ने कुछ और शो में काम किया। टीवी सीरियल से निकल अविका बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं। उन्होंने भट्ट कैंप की फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। अविका की अगली मूवी विक्रम भट्ट की 'ब्लडी इश्क' होगी। इस फिल्म में वह जमकर इंटीमेट सीन देती नजर आएंगी। 

हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अविका ने इंटीमेट सीन शूट करने का अपना एक्सपीरियंस बताया। उन्होंने लोगों का इस सीन को लेकर भ्रम तोड़ा है। एक्ट्रेस ने कहा कि लोग जैसा सोचते हैं कि इंटीमेट सीन ऐसे शूट होते हैं, दरअसल वैसा नहीं है। इंटीमेट सीन डल और बोरिंग तरीके से शूट किए जाते हैं।

'कम्फर्ट का रखा जाता है ध्यान'

इसी के साथ एक्ट्रेस ने इंटीमेट कॉर्डिनेटर कृष्णा भट्ट की तारीफ की। अविका ने कहा कि कृष्णा ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की कई फिल्मों में काम किया है, इसलिए उन्हें पता है कि इंटीमेट सीन कैसे शूट कराने होते हैं। वह सेट पर एक्टर के कम्फर्ट जोन का ध्यान रखती हैं।

ऐसे होती है इंटीमेट सीन की शूटिंग

अविका ने बताया कि इंटीमेट सीन की शूटिंग के वक्त डायरेक्टर्स और क्रू मेंबर्स अच्छे से बातचीत करते हैं, ताकि कम्फर्ट बना रहे। एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें (ब्लडी इश्म में) लवमेकिंग सीन है, लेकिन मेरी बॉडी काफी हद तक छिपी हुई है। ये सिर्फ स्क्रीन पर डायरेक्टर के दिखाने का एक तरीका होता है, जिससे ऑडियंस को लगे कि ये रियल है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 10 मिनट में तैयार हुआ था रोमांटिक ट्रैक 'अरे रे अरे ये क्या हुआ', इस शख्स के मनाने पर राजी हुए थे यश चोपड़ा

chat bot
आपका साथी