Elvish Yadav: राजनीति में शामिल होने की खबरों के बीच एल्विश यादव ने खरीदी चमचमाती कार, दमदार है लुक

Elvish Yadav एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की सिर्फ ट्रॉफी नहीं जीती है बल्कि लाखों लोगों का दिल भी जीता है। शो का विनर बनने के बाद उन्हें लेकर कई तरह की बातें सामने आईं। एल्विश के राजनीति में शामिल होने की खबरें तेज हैं। इस बीच यूट्यूबर ने एक चमचमाती कार खरीदी है जिसका लुक काफी दमदार है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2023 03:36 PM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2023 03:36 PM (IST)
Elvish Yadav: राजनीति में शामिल होने की खबरों के बीच एल्विश यादव ने खरीदी चमचमाती कार, दमदार है लुक
File Photo of Elvish Yadav. Photo Credit: Instagram

HighLights

  • एल्विश यादव हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर
  • एल्विश ने खरीदी चमचमाती कार
  • एल्विश के राजनीति में शामिल होने की चर्चा है तेज

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री कर ट्रॉफी जीतने वाले एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों काफी डिमांड में हैं। हाल ही में गुरुग्राम में अभिवादन समारोह का आयोजन किया गया, जहां एल्विश यादव मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) से मुलाकात की। 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी के बाद एल्विश ने एक चमचमाती कार खरीदी है।

एल्विश ने खरीदी नई कार

ट्रॉफी के साथ ही एल्विश ने 25 लाख की प्राइज मनी भी जीती थी। वह पहले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने 'बिग बॉस' की ट्रॉफी अपने नाम की है। एल्विश को आठ लाख से भी ज्यादा वोट मिले थे, जिसकी वजह से वह स्ट्रॉन्ग कंपटीटर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malan) को मात देने में कामयाब रहे। एल्विश ने हाल ही में पोर्च (Porshe) कार की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। अब इसका लुक भी रिवील कर दिया गया है।

बिग बॉस के फैन पेज ने एल्विश की नई कार की फोटो शेयर की है। पोस्ट के मुताबिक, एल्विश अपनी इस न्यू कार को घर ले आए हैं।

एल्विश ज्वाइन करेंगे राजनीति?

एल्विश यादव के मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है। हालांकि, यह सिर्फ कयास हैं। आधिकारिक तौर पर इन खबरों पर एल्विश ने चुप्पी नहीं तोड़ी है। वहीं, अभिवादन समारोह से पहले उन्होंने इंस्टा लाइव किया था, जिस पर 595 हजार से ज्यादा लोगों की रिकॉर्ड व्यूवरशिप उन्होंने हासिल की।

बड़े ही सम्मान की बात है हमारे लिए। तहें दिल से आपका शुक्रिया 🙏🏻 https://t.co/5Ft68fQ9Qo

— Elvish Yadav (@ElvishYadav) August 20, 2023

इतनी बड़ी व्यूवरशिप हासिल करने के बाद एल्विश यादव भारत में लाइव के मामले में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शख्स बन गए हैं। दुनियाभर की बात करें, तो इस लिस्ट में उनका नाम 10वें नंबर पर है।

chat bot
आपका साथी