Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने बताया कौन से कंटेस्टेंट ने जीता उनका दिल, बोले- मैंने उसके साथ...

Salman Khan-संजय दत्त जैसे सितारों के बाद अब बॉलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) बिग बॉस ओटीटी 3 में मेजबानी करेंगे। ये शो कल से जियो सिनेमा पर ऑनएयर होगा। अब हाल ही में अनिल कपूर ने विवादित रियलिटी टीवी शो में इस बार क्या अलग होगा ये तो बताया ही लेकिन इसी के साथ ये भी बताया कि पुराने सीजन में उनका पसंदीदा विनर कौन है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Thu, 20 Jun 2024 03:57 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 03:57 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने बताया कौन से कंटेस्टेंट ने जीता उनका दिल, बोले- मैंने उसके साथ...
अनिल कपूर का ये है पसंदीदा विनर/ फोटो- Instagram

HighLights

  • अनिल कपूर ने बताया कौन है उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट
  • सभी सीजन में से अनिल कपूर को पसंद है ये विनर
  • 21 जून से जियो सिनेमा पर आएगा बिग बॉस ओटीटी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस हर साल एक नई थीम और ट्विस्ट के साथ आता है। इस विवादित रियलिटी शो की बढ़ती दीवानगी को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया है। ओटीटी के दो सफल सीजन के बाद अब मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना तीसरा बिग बॉस का सीजन लेकर आएंगे, जिसमें टीवी स्टार्स के अलावा यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी पार्टिसिपेट करेंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 की होस्टिंग की कमान इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर संभालेंगे। हाल ही में अनिल कपूर ने बताया कि अब तक उन्होंने जितने भी बिग बॉस के सीजन देखें हैं, उन्हें कौन से सीजन का विनर सबसे ज्यादा पसंद आया है।

अनिल कपूर को पसंद था बिग बॉस के इस सीजन का विनर

टीवी पर अब तक बिग बॉस के 17 सीजन आ चुके हैं, जिनमें से कई सलमान खान ने होस्ट किये, तो वहीं शुरूआती तीन अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी और शिल्पा शेट्टी ने भी मेजबानी संभाली। कई सीजंस में अलग-अलग टीवी सितारों में रियलिटी टीवी शो में हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम से उठाया पर्दा! सोशल मीडिया की दुनिया पर करते हैं राज

टेली चक्कर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी संभालने के लिए तैयार अनिल कपूर का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड के झकास एक्टर ने बताया कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब तक सभी सीजन में उन्हें सबसे ज्यादा अच्छे लगे। उन्होंने एक्टर के साथ अपनी पुरानी मेमोरी को भी ताजा किया।

सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसी थी अनिल कपूर की मुलाकात

अनिल कपूर ने बताया कि उनकी सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात कलर्स के गोल्डन पटेल अवॉर्ड के दौरान हुई थी। जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम किया था। अनिल कपूर ने बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट को याद करते हुए कहा कि वह बहुत ही हैंडसम थे और उनके पसंदीदा थे।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के सीजन की सिर्फ टीआरपी ही अच्छी नहीं था, बल्कि ये बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला सीजन था। बिग बॉस ओटीटी 3 जून की 21 तारीख से जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर खुद तोड़ेंगे बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम, इस बार शो में कंटेस्टेंट को मिलेगी ये छूट?

chat bot
आपका साथी