Bigg Boss OTT 3: 'एल्विश के कहने पर मत करो...', Lovekesh Kataria ने फैंस से की ये डिमांड, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वीकेंड का वार का एपिसोड आ गया है। शो ऑन एयर होने के बाद अनिल कपूर ने फिर से कंटेस्टेंट से मुलाकात की और उन्हें गेम के बारे बताया। इसके साथ ही उन्होंने लवकेश कटारिया और विशाल पांडे की क्लास लगाते हुए उन्हें सलाह भी दी जिसके बाद लव ने अपने फैंस से ये डिमांड की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sun, 30 Jun 2024 01:56 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 01:56 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: 'एल्विश के कहने पर मत करो...', Lovekesh Kataria ने फैंस से की ये डिमांड, वायरल हुआ वीडियो
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • वीकेंड का वार में भड़के अनिल कपूर
  • लवकेश-विशाल की लगाई क्लास
  • लवकेश ने फैंस से की ये डिमांड

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वीकेंड का वार एक हफ्ते के इंतजार के बाद आखिरकार शनिवार को ऑन एयर हो गया। पहले वीकेंड का वार में होस्ट अनिल कपूर ने एक-एक करके कई घरवालों की क्लास लगाई। इसके साथ ही उनको यह आइना भी दिखाया कि एक हफ्ते में उन्होंने शो में कैसा किया है।

लवकेश-विशाल की लगाई क्लास

अनिल कपूर ने आते ही शो में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स लवकेश कटारिया और विशाल पांडे की क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि वह इस सीजन में पुराने वाले सीजन की तैयारी करके आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने लवकेश और विशाल से कई सवाल भी किए। सबसे पहले एक्टर ने उनसे पूछा कि 'सिस्टम 2.0', 'कटारिया फॉर विक्ट्री' या 'वी आर विशलियन्स' जैसे कमेंट क्यों करते हैं, जबकि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अन्य कंटेस्टेंट के एक्वेशन को भी ब्रॉडकास्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'गांव की लड़कियां...', Shivani ने पौलमी दास को दिया धक्का, शो से चली जाएंगी एक्ट्रेस?

अनिल कपूर ने उनसे कहा कि सबको पता है कि बिग बॉस ओटीटी 24 घंटे लाइव आता है। लाइव शॉट किसी भी घरवालों के चल रहे हों, लेकिन कमेंट्स 'सिस्टम 2.0', 'कटारिया फॉर विक्ट्री' या 'वी आर विशालियन्स जैसे होते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

लवकेश-विशाल ने दिया ये जवाब

अनिल कपूर की बातों का लवकेश कटारिया ने जवाब देते हुए कहा कि उनके फैंस उनकी फैमिली की तरह है, वो उन्हें लाइव देखना पसंद करते हैं। वहीं, विशाल ने कहा कि मेरी जितनी फैन फॉलोइंग है बाहर उन्हें मेरी रियल पर्सनैलिटी देखना पसंद है।

एल्विश के कहने पर मत करो सपोर्ट

इसके बाद होस्ट ने कहा कि अगर कॉन्फिडेंस है, तो खड़े होकर बोलो कि कोई भी एल्विश का फैन बेस उन्हें सपोर्ट नहीं करेगा। इसके बाद लवकेश खड़े होकर कहते हैं कि जितने भी भाई मुझे देख रहे हैं, वो मुझे मेरी पर्सनैलिटी पर जज करें। किसी के भी कहने पर या एल्विश भाई के कहने पर मत करो।

#LuvKataria has a message for #ElvishYadav Mazdoors and BLlND FANS who are wasting their time just because #ElvishYadav told them for GHADA MAZDOORI of someone

THODI SI SHARAM HA TO DUUUB JAO AB😂 pic.twitter.com/2L053WbF6q— The Khabri (@TheKhabriTweets) June 30, 2024

यह भी पढ़ें: धमाकेदार होगा Bigg Boss OTT 3 का पहला वीकेंड का वार, अनिल कपूर संग ये स्टार लगाएंगे शो में तड़का

chat bot
आपका साथी