Bigg Boss OTT 3 Promo: रणवीर शौरी ने कान पकड़कर मांगी घरवालों से माफी, मुनीषा ने Shivani को लेकर बोल दी ये बात

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हो गई है। शो को टेलीकास्ट हुए एक हफ्ता हो गया है और इस एक हफ्ते में कंटेस्टेंट के बीच काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल चुका है। कभी कोई लड़ाई करते हुए तो कभी कोई माफी मांगते हुए नजर आ रहा है। अब बिग बॉस का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 28 Jun 2024 06:10 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 06:10 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3 Promo: रणवीर शौरी ने कान पकड़कर मांगी घरवालों से माफी, मुनीषा ने Shivani को लेकर बोल दी ये बात
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो आया सामने
  • कान पकड़कर रणवीर ने मांगी घरवालों से माफी
  • मुनीषा ने शिवानी को लेकर कही ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में शुरू होते ही कंटेस्टेंट के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया है। कोई खाना न मिलने पर मिट्टी खाते हुए नजर आ रहा है, तो कोई सिर्फ पानी से काम चला रहा है। घर में आने के बाद पहला मिड वीक एलिमिनेशन भी हुआ, जिसके बाद कंटेस्टेंट को लगा कि अब एक हफ्ते तक उन्हें थोड़ी राहत है, लेकिन बिग बॉस ने गेम बदल दिया।

उन्होंने फिर से एलिमिनेशन की प्रक्रिया रखी और इस बार एक साथ 7 लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए। इस हफ्ते इनमें से किसी एक का सफर खत्म हो जाएगा। अब बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें रणवीर शौरी और शिवानी घर वालों से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस के घर में हुई तीखी बहस, आपस में भिड़े रणवीर शौरी-Vishal Pandey

कान पकड़कर रणवीर ने मांगी माफी

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें रणवीर को कान पकड़कर लिविंग एरिया में घूम-घूम कर बाकी घरवालों से माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। रणवीर को कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरे प्यारे घरवालों मुझे माफ कर दो।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शिवानी ने सजा पूरी करने से किया मना

वहीं, दूसरी तरफ शिवानी को कहते हुए सुना कहा जा सकता है कि बिग बॉस मैं ये सजा पूरी नहीं कर पाउंगी। मुझे कोई दूसरी सजा दे दो और ये बोलते-बोलते वह बेहोश हो जाती हैं। इसके बाद बाकी घरवाले उन्हें मेडिकल रूम में लेकर जाते हैं।

मुनीषा ने शिवानी को लेकर कही ये बात

वहीं, मुनीषा घर के बाकी सदस्यों चन्द्रिका और विशाल के साथ बैठकर कहती हैं कि शिवानी ने माफी इसलिए नहीं मांगी, क्योंकि उन्हें ईगो ने इसकी परमिशन नहीं दी। उसका घमंड आ गया बीच में। इसके साथ ही चन्द्रिका भी शिवानी के साथ ही बातचीत को शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में चलती है सोची-समझी साजिश, कंटेस्टेंट्स को मिलती है स्क्रिप्ट? आरोपों पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

chat bot
आपका साथी