आपको मैंने इनवाइट नहीं किया...Devoleena Bhattacharjee ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी

भले ही टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हो लेकिन वो कंट्रोवर्सीज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। देवोलीना को गोपी बहू के किरदार के बाद से घर-घर पहचाना जाने लगा। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद फैंस ये अंदाजा लगाने लगे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। देवोलीना ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Sat, 29 Jun 2024 03:09 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 03:09 PM (IST)
आपको मैंने इनवाइट नहीं किया...Devoleena Bhattacharjee ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी
देवोलीना ने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

HighLights

  • पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं देवोलीना
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं बीच की फोटोज
  • फैंस को लगा प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्य

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने कुछ फोटोज शेयर किए थे जिसके बाद से ये अफवाह आने लगी कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब गोपी बहू ने अपनी एक पोस्ट के जरिए इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दिया है।

देवोलीना ने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट करके इस पर सफाई दी है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अभी भी ये बात कंफर्म नहीं की है कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं? लेकिन उन्होंने अपनी स्टेटमेंट के जरिए लोगों को दूर रहने और उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने के लिए कहा है। देवोलीना ने कहा कि जब भी उनका मन होगा वह अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगी इसलिए तब तक कोई भी उन्हें परेशान ना करे।

एक्ट्रेस ने लिखा लंबा चौड़ा मैसेज

बता दें कि देवोलीना इन सभी मामलों में बहुत ही स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं और उन्हें लोगों का मुंह बंद करना बहुत अच्छे से आता है। देवोलीना ने लिखा,“बहुत से लोग मुझे मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर मुझे लंबे लंबे मैसेज भेज रहे हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि जब भी मुझे लगेगा कि मुझे आपके साथ कोई न्यूज शेयर करनी है तो मैं खुद कर दूंगा। अभी के लिए,कृपया मुझे परेशान न करें।”

यह भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंट हैं 'गोपी बहू' ? Devoleena Bhattacharjee ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीरें

उन्होंने आगे कहा, “मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर आप क्या करेंगे? क्या हेडलाइन बनाओगे,अपना खुद का कंटेंट लिखोगे, ट्रोल करोगे या 2-3 अच्छी चीजें लिख दोगे? लेकिन मेरा विश्वास करो,मुझे इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए। यह मेरा पर्सनल स्पेस है और आपको मुझे परेशान करने का कोई अधिकार नहीं है।"

फैंस पूछने लगे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल

देवोलीना ने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें कथित तौर पर उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इसके बाद से उनके फैंस ने कमेंट के जरिए देवोलीना से सवाल पूछना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा,“गोपी बहू तुम प्रेग्नेंट हो क्या मुझे कोकिला बहन को खुशखबरी देनी चाहिए प्लीज बताना जरूर।” एक अन्य यूजर ने लिखा "मॉम टू बी"।

यह भी पढ़ें: चिल्लाओ झगड़ा करो... क्या Devoleena Bhattacharjee ने बिग बॉस में नजर आने वाली वड़ा पाव गर्ल पर कसा तंज?

chat bot
आपका साथी