श्रेनु पारेख की पार्टी में 'इश्कबाज' का तड़का, सुरभि चंदना और मानसी श्रीवास्तव के साथ होने वाली दुल्हन की फोटो वायरल

फेमस सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस सुरभि चंदना श्रेनु पारेख और मानसी श्रीवास्तव की तिगड़ी को आज भी फैंस पसंद करते हैं। लोग इनकी एक्टिंग के कायल हैं। इनमें एक्ट्रेस श्रेनु जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने बैचलरेट पार्टी थ्रो की जिसमें इश्कबाज की लगभग पूरी टीम नजर आई। श्रेनु की सुरभि और मानसी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sun, 26 Nov 2023 04:43 PM (IST) Updated:Sun, 26 Nov 2023 04:43 PM (IST)
श्रेनु पारेख की पार्टी में 'इश्कबाज' का तड़का, सुरभि चंदना और मानसी श्रीवास्तव के साथ होने वाली दुल्हन की फोटो वायरल
Surabhi Chandana and Mansi Parekh at Shrenu Parekh Bachelorette Party

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shrenu Parekh Bachelorette Party:फेमस टेलीविजन सीरियल 'इश्कबाज' भले ही ऑफ एयर हो गया हो, लेकिन सीरियल में बहूरानियां बनीं श्रेनु पारेख, सुरभि चंदाना और मानसी श्रीवास्तव की दोस्ती आज भी कायम है। इस सीरियल में गौरी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस श्रेनु शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

श्रेनु की पार्टी में 'इश्कबाज' का तड़का

श्रेनु एक्टर अक्षय महात्रे से शादी करेंगी। शो 'घर एक मंदिर' के सेट पर एक दूसरे के करीब आए श्रेनु और अक्षय दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने बैचलरेट पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में मानसी और सुरभि भी शामिल हुईं।

इस पार्टी में मृणाल देशराज और कुणाल जयसिंह जैसे कई सेलिब्रिटी शामिल हुए। सुरभि और मानसी ने पार्टी की कुछ झलकियां शेयर की हैं। श्रेशनु के सिर पर छोटा सा ताज सजाकर इश्कबाज की तीनों एक्ट्रेस ने पोज दिया। पार्टी में बाकी लोगों ने 'ब्राइड स्क्वाड' वाली फंकी ग्लेयर पहनी हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi)

'इश्कबाज' से शुरु हुई दोस्ती

श्रेनु, सुरभि और मानसी बिजी शेड्यूल के कारण एक दूसरे से ज्यादा नहीं मिल पातीं। इनकी दोस्ती सीरियल इश्कबाज शुरू हुई थी, जिसमें तीनों ने देवरानी और जेठानी का रोल प्ले किया था।

इस पार्टी से पहले तीनों ने एक दूसरे के साथ बॉलीवुड के शादी वाले गानों पर मस्ती भी की। श्रेनु ने सुरभि और मानसी के साथ फनी डांस का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

कब हो रही है शादी?

एक्ट्रेस श्रेनु पारेख इस साल 20 दिसंबर को अक्षय म्हात्रे के साथ शादी कर रही हैं। उनकी वेडिंग में परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्तों को न्योता दिया जाएगा। कपल, श्रेनु के होमटाउन वडोदरा में सात फेरे लेगा। शादी गुजराती रीति-रिवाज से होगी।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म का रीमेक है 'एनिमल'? एक जैसे सीन और डायलॉग सुन बौखलाए फैंस, वायरल हुआ ये वीडियो

chat bot
आपका साथी