Munawar Faruqui ने बीवी महजबीन कोटवाला संग पहली फोटो की शेयर, रोमांटिक होकर ऑफिशियल की शादी

Munawar Faruqui ने मई के महीने में महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ दूसरा निकाह किया था। शादी के एक महीने के बाद मुनव्वर ने अपनी दूसरी बीवी के साथ पहली फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस खुशी से गदगद हो गये हैं। टेली वर्ल्ड के सेलेब्स भी मुनव्वर को मैरिड क्लब में शामिल होने की बधाई दे रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sun, 30 Jun 2024 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 06:09 PM (IST)
Munawar Faruqui ने बीवी महजबीन कोटवाला संग पहली फोटो की शेयर, रोमांटिक होकर ऑफिशियल की शादी
मुनव्वर फारूकी ने बीवी संग शेयर की पहली फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • मुनव्वर फारूकी ने मई में किया था दूसरा निकाह
  • सुंदरता में किसी से कम नहीं महजबीन कोटवाला
  • मुनव्वर और महजबीन की रोमांटिक फोटो वायरल

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने मई में अचानक दूसरा निकाह करके हर किसी को हैरान कर दिया था। उन्होंने अपने निकाह की खबर कानों-कान किसी को नहीं पड़ने दी थी। बाद में रिसेप्शन हुआ और उसके बाद लोगों को भनक पड़ी।

शादी के एक महीने बाद भी मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ अपनी शादी को ऑफिशियल नहीं किया था और ना ही उन्होंने बीवी संग कोई फोटो शेयर की थी। अब आखिरकार मुनव्वर ने अपनी बीवी महजबीन के साथ पहली तस्वीर शेयर की है जिसे देख उनके चाहने वाले खुश हो गये हैं।

मुनव्वर फारूकी ने ऑफिशियल की शादी

मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी बीवी महजबीन के साथ दुबई में हैं। वहां उनका लाइव शो था। कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई से ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह घूमते, लाइव शो करते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। मगर एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ये फोटो कॉमेडियन और उनकी पत्नी की है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui और Mehzabeen Coatwala की शादी को पूरा हुआ एक महीना, दुंबई में कपल ने मनाया जश्न

पत्नी महजबीन संग रोमांटिक हुए मुनव्वर

फोटो में मुनव्वर फारूकी अपनी बीवी महजबीन कोटवाला के साथ छत पर खड़े होकर पोज दे रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कैमरे की ओर पीठ किया है। मुनव्वर ब्लैक टीशर्ट, डेनिम जींस और ब्लू कैप में नजर आ रहे हैं। वहीं, महजबीन प्रिंटेड टीशर्ट और जींस में दिख रही हैं। उन्होंने मुनव्वर की बाहें पकड़कर रोमांटिक पोज दिया है। इस फोटो के साथ मुनव्वर ने कैप्शन में लिखा, "जिंदगी में डब्ल्यू।"

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (मुनव्वर फारूकी)

जिगरी दोस्तों ने दिये ऐसे रिएक्शन

मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला की रोमांटिक फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अली मर्चेंट ने भी कमेंट कर कहा, "कपल्स क्लब में स्वागत है।" शिवम शर्मा ने उनकी फोटो पर कहा, "अच्छी तस्वीर है।" धनश्री ने भी हार्ट और नजरबट्टू की इमोजी शेयर की है।

मालूम हो कि मुनव्वर फारूकी तलाकशुदा और एक बेटे के पिता हैं। महजबीन भी तलाकशुदा हैं और उनकी एक बेटी है। 

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Mannara Chopra ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

chat bot
आपका साथी