Bigg Boss विनर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इस तस्वीर के साथ शेयर की खुशखबरी

बॉलीवुड में जहां दीपिका पादुकोण और ऋचा चड्ढा जैसे सितारे जल्द ही अपने घर एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं तो वहीं इस लिस्ट में अब टेलीविजन के पॉपुलर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला का नाम भी जुड़ चुका है। Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला ने हाल ही में एक बेहद प्यारी फोटो के साथ पत्नी युविका के प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Wed, 26 Jun 2024 01:03 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2024 01:03 AM (IST)
Bigg Boss विनर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इस तस्वीर के साथ शेयर की खुशखबरी
प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बनने वाले हैं माता-पिता/ फोटो- Instagram

HighLights

  • एक्ट्रेस युविका चौधरी बनने वाली हैं मां
  • प्रिंस नरूला ने शेयर की खुशखबरी
  • बिग बॉस विनर ने शेयर की तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री के लवेबल कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि एक्ट्रेस युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से उन्होंने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया था।

एक इवेंट के दौरान भी प्रेग्नेंसी को लेकर जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट से सवाल पूछा गया तो वह केवल मुस्कुरा दीं।

अब हाल ही में प्रिंस नरूला ने खुद एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह जल्द दो से तीन होने वाले हैं। रियलिटी शो के बेताज बादशाह प्रिंस ने पोस्ट के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा।

प्रिंस-युविका बनने वाले हैं माता-पिता

प्रिंस नरूला ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक बड़ी कार के साथ छोटी कार रखी हुई है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में प्रिंस का चेहरा उनकी गाड़ी की तरफ हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

"मुझे नहीं पता कि इस वक्त मैं अपनी भावनाएं आपके सामने कैसे व्यक्त करूं, क्योंकि हम बहुत खुश हैं, लेकिन साथ ही साथ नर्वस भी हैं। हम भगवान के शुक्रगुजार हैं, लेकिन पैरेंट बनने के लिए एक्साइटेड भी हैं। हमारी जिंदगी में प्रिविका बेबी आने वाला है बहुत जल्द और अब सब उसके लिए हो जाएगा। युविका तुम दूसरे नंबर पर आओगी और मेरे मम्मी-पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर आऊंगा, क्योंकि हमारी लाइफ का जो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होने वाला है वो आने वाला है"।

यह भी पढ़ें: Prince Narula और युविका चौधरी के घर आएगा नन्हा मेहमान? अब खुद बिग बॉस एक्स विनर ने बताई सच्चाई

अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाऊंगा- प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला ने अपनी खुशी शेयर करते हुए आगे लिखा, "हर माता-पिता की तरह मैंने भी सोचा था कि जब मैं बाप बनूंगा, तो उसके लिए सब कुछ करूंगा।

जैसे हमारे मां बाप ने हमें पाला और अच्छे दिल का इंसान बनाया, वैसे ही मैं भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की पूरी कोशिश करूंगा। हमें जब पता लगा था कि हम प्रेग्नेंट हैं, हमारे मन में बहुत ही उत्सुकता थी, अलग-अलग इमोशंस थे।

भगवान का शुक्र है जिसने हमें ये खुशी दी"। आपको बता दें कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी के छह साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों के प्यार की कहानी बिग बॉस में शुरू हुई थी। दोनों ने 2018 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: इंटेंस जीत के लिए देखिए अभिनेता Ravi Dubey और Prince Narula की इंटेंस तैयारी

chat bot
आपका साथी