रोका सेरेमनी में 'नागिन' एक्ट्रेस Surbhi Chandna का दिखा दिलकश अंदाज, ढोल-नगाड़ों के साथ झूमकर किया डांस

Surbhi Chandna Wedding टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री सुरभि चंदना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 13 साल के रिश्ते के बाद मार्च में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा संग मार्च के महीने में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही हैं। अब हाल ही में सुरभि चंदना ने अपनी रोका सेरेमनी की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Thu, 15 Feb 2024 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 04:47 PM (IST)
रोका सेरेमनी में 'नागिन' एक्ट्रेस Surbhi Chandna का दिखा दिलकश अंदाज, ढोल-नगाड़ों के साथ झूमकर किया डांस
Surbhi Chandna ने शेयर की रोका सेरेमनी की वीडियो / फोटो- Instagram

HighLights

  • सुरभि चंदना ने शेयर की रोका सेरेमनी की वीडियो
  • पेस्टल आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत दिखीं नागिन एक्ट्रेस
  • मार्च के महीने में सुरभि ब्वॉयफ्रेंड संग लेंगी सात-फेरे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। इश्कबाज और नागिन जैसे शोज से घर-घर में मशहूर हुईं सुरभि ज्योति जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड करण के साथ शादी के सात-फेरे लेने वाली हैं। वह कब और कहां शादी करेंगी, इसकी जानकारी भी एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर कर दी है।

बीते दिनों उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण संग वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। सुरभि चंदना के शादी के प्री-वेडिंग के फंक्शन तो मार्च में शुरू होंगे, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी रोका-सेरेमनी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस से जल्द से जल्द दुल्हन बनने की डिमांड कर रहे हैं।

रोका सेरेमनी में दिखा सुरभि चंदना का बेहद खूबसूरत अंदाज

बिजनेसमैन करण शर्मा को कई सालों तक डेट करने के बाद सुरभि चंदना ने अपने बर्थडे के महीने में रोका किया था, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपनी एक वीडियो से किया है। सुरभि चंदना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो सितंबर 2023 का है, जब इश्कबाज एक्ट्रेस का रोका हुआ था। इस वीडियो की शुरुआत में सुरभि ढोल-नगाड़ों पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने अपनी शादी के लिए फ्री में की कपड़ों की डिमांड ? डिजाइनर ने खोली पोल पट्टी

गले में माला और कैजुअल लुक में एंट्री के दौरान सुरभि की खुशी देखते ही बन रही है। हालांकि, बाद में रोका सेरेमनी के दौरान उन्होंने अपना कॉस्टयूम चेंज किया और पेस्टल कलर के ब्लाउज के साथ सेम रंग का पलाजो और जैकेट पहनी। इस वीडियो में बेहद ही रोमांटिक गाने पर दोनों एक-दूसरे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सितंबर के महीने को सुरभि चंदना ने बताया बेहद खास

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुरभि चंदना ने कैप्शन में लिखा, "सितंबर हम दोनों के लिए बेहद ही खास महीना है। हम दोनों का ही जन्मदिन सितंबर के महीने में आता है और एक-दो दिन के डिफरेंस में। हमने सोचा ये बेहद ही खास होगा अगर हम रोका सितंबर के महीने में करें। हमने गोवा में हमारा रोकाशन (रोका+वेकेशन) मनाया और ढेर सारी मस्ती की।

इसके साथ ही हमें अपनी आने वाली जिंदगी के लिए शर्मा और चंदना का परिवार का ढेर सारा आशीर्वाद मिला। 18.9.2023 को हम एक-दूसरे से 13 साल बाद जुड़ चुके थे"। आपको बता दें कि सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी के फंक्शन 1 और 2 मार्च को राजस्थान के जयपुर में होंगे।

यह भी पढ़ें: Surbhi Chandna Wedding: कब और कहां शादी करेंगी 'नागिन' फेम सुरभि चंदना? एक्ट्रेस ने दी वेडिंग डिटेल्स

chat bot
आपका साथी