Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम से उठाया पर्दा! सोशल मीडिया की दुनिया पर करते हैं राज

बिग बॉस ओटीटी 3 के सस्पेंस से पर्दा उठने वाला है। पिछले कई महीनों से ये विवादित शो चर्चा में बना हुआ है। फैंस की बेसब्री के बीच बिग बॉस ओटीटी 3 बस कुछ दिनों में दस्तक देने वाला है। हाल ही में शो का प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट भी रखा गया। वहीं अब एल्विश यादव ने कंटेस्टेंट्स को लेकर बड़ी अपडेट दी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 19 Jun 2024 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 07:15 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम से उठाया पर्दा! सोशल मीडिया की दुनिया पर करते हैं राज
एल्विश यादव ने दिया बड़ा हिंट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बड़ी अपडेट आई है। शो का आगाज बस कुछ दिनों में होने वाला है। मेकर्स ने कमर भी कस ली है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी गई। जहां नए होस्ट अनिल कपूर ने मीडिया से मुलाकात की। अब बिग बॉस ओटीटी 3 की दुनिया में एल्विश यादव ने भी एंट्री कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने शो में शामिल होने वाले तीन कंटेस्टेंट्स के नाम भी बता दिए है।

एल्विश यादव, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के वितेजा हैं। उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री की थी और विनर बनकर बाहर निकले थे। इसके साथ ही वो बिग बॉस के इतिहास में विनर बनने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी बने।

एल्विश ने दिया बड़ा हिंट

एल्विश यादव ने अब बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बड़ी अपडेट दी है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही एल्विश यादव ने तीन बड़े नाम लिए, जो सोशल मीडिया की दुनिया पर राज करते हैं। उन्होंने कन्फर्म तो नहीं किया, लेकिन इशारा किया कि ये तीनों बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट्स बनकर एंट्री कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Anil Kapoor ने 'No Entry 2' और 'वेलकम 3' से रिप्लेस होने पर तोड़ी चुप्पी, Bigg Boss OTT 3 और सलमान पर भी की बात

कौन हैं वो तीन बड़े इन्फ्लुएंसर ?

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बनाए वीडियो में एल्विश यादव ने शुरुआत नए होस्ट अनिल कपूर के साथ की। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में कैरी मिनाटी, निश्चय मल्हान (अभिषेक मल्हान के भाई) और टेक गुरू नजर आ सकते हैं।

सोशल मीडिया पर करते हैं राज

एल्विश यादव ने कहा, "बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस बार हमारे होस्ट हैं सबसे हैंडसम, यंग, डैशिंग सबसे ज्यादा कूल अनिल कपूर जी। सोचिए इस बार कंटेस्टेंट कौन- कौन होगा। उड़ती- उड़ती खबर आ रही है कि कैरी मिनाटी भी शो में जा रहा है। उसको माइक की जरूरत तो पड़ेगी नहीं, क्योंकि चिल्लाता ज्यादा है और बोलता कम है।"

बिग बॉस के घर में मचेगा क्लेश

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है दूसरा कंटेस्टेंट होना चाहिए  हमारे निश्चय भाई। हर साल मल्हान फैमिली से कोई न कोई इस शो में जाना चाहिए। रनर-अप की पोजीशन के लिए, क्यों अभिषेक भाई। तीसरा कंटेस्टेंट होना चाहिए हमारा टेक्नो भाई। इसे पता चलना चाहिए कि बिग बॉस के घर में खेलने वाले गेम और कंप्यूटर में खेलने वाले गेम में बहुत अंतर होता है भाई। ये सब जल्द देखने मिलेगा 21 जून से जियो सिनेमा पर। बिग बॉस में मचने वाला है क्लेश।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सिंगिंग की दुनिया का सबसे विवादित सितारा बनेगा BB OTT 3 का हिस्सा? Kiss को लेकर बटोरी थी चर्चा 

chat bot
आपका साथी