Bigg Boss OTT 3: गार्डन एरिया से लेकर बेडरूम तक, बेहद आलीशान है बिग बॉस का नया घर, वीडियो वायरल

फैंस का पसंदीदा शो बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है। धीरे-धीरे करके शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। अब बिग बॉस के घर की इनसाइड तस्वीर और एक वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि इसका एक-एक हिस्सा बहुत ही आलीशान है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Thu, 20 Jun 2024 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 04:42 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: गार्डन एरिया से लेकर बेडरूम तक, बेहद आलीशान है बिग बॉस का नया घर, वीडियो वायरल
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Photo Credit: X)

HighLights

  • सामने आई बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की झलक
  • बिग बॉस के घर का हर कोना है आलिशान
  • वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित का नाम हुआ कन्फर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। कुछ ही घंटों बाद इसे देखने वाले फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। एक-एक करके इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। अभी तक चन्द्रिका दीक्षित का नाम ही नाम कन्फर्म हुआ है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने से पहले अब बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की फोटो और वीडियो भी सामने आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है। ऐसे में चलिए आपको दिखाते हैं नए घर की तस्वीरें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने बताया कौन से कंटेस्टेंट ने जीता उनका दिल, बोले- मैंने उसके साथ...

अनिल कपूर करेंगे शो को होस्ट

बिग बॉस का टीवी वर्जन हो या ओटीटी फैंस को दोनों का ही बेसब्री के साथ इंतजार रहता है। अब इसका ओटीटी वर्जन आने वाला है, जो 21 जून को स्ट्रीम होगा। पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, तो वहीं दूसरे में सलमान खान नजर आए थे। अब मेकर्स ने इन दोनों को ही बदल कर तीसरे सीजन की बागडोर अनिल कपूर के साथ में दे दी है। इस बार झकास एक्टर इसे होस्ट करने वाले हैं।

#BiggBossOTT3 House Tour Video. pic.twitter.com/3qhlCLtoLi— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) June 20, 2024

आलीशान है बिग बॉस का घर

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें शीशा देखने को मिला था। इसके बाद बिग बॉस के फैन पेज 'बिग बॉस तक' ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर नए घर का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें घर के अंदर का हर एरिया देखने को मिल रहा है।

वीडियो की शुरुआत मेन डोर से दिखाई देती है। इसके बाद गार्डन एरिया आता है। फिर जिम और लिविंग रूम की आलीशान झलक देखने को मिलती है। फिर किचन और बैडरूम के साथ घर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। इस बार घर के साथ-साथ बिग बॉस का गेम भी कई गुना ज्यादा मजेदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें: अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने Bigg Boss में शामिल होने को लेकर तोड़ी चुप्पी

chat bot
आपका साथी