विशाल पांडे के शब्दों से टूटा Chandrika Dixit का दिल, नॉमिनेट होने के बाद फूट-फूट कर रोईं 'वड़ा पाव गर्ल'

बिग बॉस ओटीटी 3 पॉपुलर रियलिटी शो है। ओटीटी पर इन दिनों इस शो की धूम मची है। 21 जून से शुरू हुए इस शो से अब तक दो कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हो चुके हैं और अब तीसरे एलिमिनेशन की बारी है। इस वीक के लिए चंद्रिका दीक्षित नॉमिनेटेड हैं जिनकी आंखों में विशाल पांडे (Vishal Pandey) के कारण आंसू आ गए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Tue, 02 Jul 2024 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 05:23 PM (IST)
विशाल पांडे के शब्दों से टूटा Chandrika Dixit का दिल, नॉमिनेट होने के बाद फूट-फूट कर रोईं 'वड़ा पाव गर्ल'
'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट्स चंद्रिका गेरा दीक्षित और विशाल पांडे

HighLights

  • पायल मलिक और नीरज गोयत हुए एलिमिनेट
  • चंद्रिका हैं इस वीक की नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट
  • घरवालों ने दिया चंद्रिका को इमोशनल सपोर्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस शो से पायल मलिक और नीरज गोयत बाहर हो चुके हैं। मिड वीक एविक्शन और वीकेंड का वार के बाद अब इस शो से बाहर होने की किसकी बारी होगी, इसका खुलासा कुछ ही दिनों में होने वाला है। मगर एलिमिनेशन के फेर में आईं चंद्रिका दीक्षित का विशाल पांडे की वजह से रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है।

चंद्रिका और विशाल में हुई बहस!

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit), बिग बॉस ओटीटी 3 की पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। पहले दिन से लोग उनकी जर्नी को देखने और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के इच्छुक रहे हैं। चंद्रिका के अलावा यूट्यूबर विशाल पांडे (Vishal Pandey) भी इस शो के चर्चित कंटेस्टेंट हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें चंद्रिका, विशाल के कारण रोती नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: शिवानी को लेकर ऐसी बात कहने पर फैंस का Payal Malik पर फूटा गुस्सा, बोले- अरमान चाल चल रहा है और ये...

वीडियो में देखा जा सकता है चंद्रिका किचन में रोटियां बनाते हुए अचानक रोने लग जाती हैं। इस दौरान कृतिका उन्हें शांत कराने के लिए आती हैं। लेकिन चंद्रिका बिना चुप हुए विशाल को लेकर अपनी भड़ास निकाल रही होती हैं। वह कहती हैं कि विशाल उनसे कहते हैं कि आपके किसी से झगड़े नहीं होते। 

लड़ाई को लेकर बोलीं चंद्रिका

चंद्रिका कहती हैं, ''चार दिन हो गया सुनते-सुनते रोटी बना रही है। गुनाह कर दिया रोटी बना कर।'' इसके बाद चंद्रिका, कृतिका से कहती हैं, ''विशाल कह रहा है आपकी किसी से लड़ाई नहीं हो रही, तो उसको और कोई रीजन नहीं मिलता। क्या बिना मतलब के लड़ें हम। ये कोई बात नहीं होती कि तुम्हारी किसी से लड़ाई नहीं होती, इसलिए हमने तुमको वोट आउट किया।'' 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

चंद्रिका यहीं नहीं रुकतीं। वह आगे कहती हैं कि अब इस घर में कितनी भी महाभारत हो, कल से वो रोटी नहीं बनाएंगी।

फैंस ने किया ट्रोल

प्रोमो देखने के बाद फैंस ने चंद्रिका के खिलाफ बात की है। एक यूजर ने लिखा, 'रोकर फेमस होने में डिग्री हासिल कर रखी है इसने।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इनको फुटेज चाहिए बस।' 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती करने पर भड़के अनिल कपूर, इस कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास

chat bot
आपका साथी