Kakuda Trailer: मंगलवार को दरवाजा बंद किया तो... 'ककुड़ा' के श्राप से मुक्ति दिलाएंगी सोनाक्षी सिन्हा?

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन सिर्फ यही एक वजह नहीं है कि एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं। शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ककुड़ा में नजर आएंगी जिसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में सोनाक्षी रितेश और साकिब सलीम की तिकड़ी देखने को मिलेगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Tue, 02 Jul 2024 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 08:20 PM (IST)
Kakuda Trailer: मंगलवार को दरवाजा बंद किया तो... 'ककुड़ा' के श्राप से मुक्ति दिलाएंगी सोनाक्षी सिन्हा?
सोनाक्षी सिन्हा - रितेश देशमुख स्टारर 'ककुड़ा' ट्रेलर

HighLights

  • 'ककुड़ा' होगी शादी के बाद सोनाक्षी की पहली फिल्म
  • हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है 'ककुड़ा' का कंटेंट
  • रितेश देशमुख-साकिब सलीम के साथ सोनाक्षी की तिकड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kakuda Trailer: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है। 'दंबग' फिल्म से करियर की शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट मूवी दी और अब शादी के बाद उनकी पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

'ककुड़ा' का ट्रेलर रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी की। एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से अपनी मैरिज को लेकर ही चर्चा में हैं। इस बीच सोनाक्षी की फिल्म 'ककुड़ा' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह हॉरर-कॉमेडी मूवी है, जो शादी के बाद सोनाक्षी की पहली मूवी होगी।

हॉरर-कॉमेडी फिल्म है 'ककुड़ा'

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम की तिकड़ी का कमाल देखने को मिल सकता है। ट्रेलर में रितेश देशमुख के कॉमेडी से भरे कुछ डायलॉग्स हैं, जिन्हें सुन यूजर्स की हंसी छूट गई है। फिल्म की कहानी रटौदी के राज और ककुड़ा के श्राप पर आधारित है। 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

यह भी पढ़ें: शादी के बाद Sonakshi Sinha की जिंदगी में आने वाली है तबाही, कैसे करेंगी सामना? Kakuda का दमदार पोस्टर रिलीज

हर मंगलवार होती है अजीब घटना

'ककुड़ा' किसी अजीबोगरीब घटना पर बनी फिल्म है, जो हर मंगलवार शाम 7:15 बजे होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है किसी क्षेत्र के लोग हर मंगलवार शाम 7:15 बजे घर का छोटा दरवाजा खोलकर रखते हैं क्योंकि भूत आता है। अगर किसी ने ऐसा नहीं किया, तो 13वें दिन उसकी मौत पक्की।

फिल्म में साकिब सलीम ने सोनाक्षी सिन्हा के मंगेतर का किरदार निभाया है। वहीं, रितेश देशमुख को भूत भगाने वाले के रोल में देखा जाएगा। आदित्य सरपोडकर के डायरेक्शन में बनी 'ककुड़ा' सिनेमाघरों में न रिलीज होकर ओटीटी पर दस्तक देगी। ये मूवी 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: Entertainment News: फिल्म काकुडा में अलग होगा सोनाक्षी का अंदाज, बोलीं- मुझे प्रोडक्शन में उतरने की जल्दबाजी नहीं

chat bot
आपका साथी