Mirzapur 3 Teaser Reaction: कालीन भैया-गुड्डू ने मचाया भौकाल, फिर भी यूजर्स की है ये शिकायत

Mirzapur 3 के टीजर ने आते ही फैंस की बैचेनी को दोगुना बढ़ा दिया है। पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के रूप में और अली फजल को गुड्डू भैया के रूप में दोबारा देखकर फैंस जहां खुशी से झूम उठे तो कुछ शिकायतें हैं जो फैंस को मेकर्स से अब भी हैं। फैंस सोशल मीडिया इस बात से थोड़ा उदास हो गए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Tue, 11 Jun 2024 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 04:45 PM (IST)
Mirzapur 3 Teaser Reaction: कालीन भैया-गुड्डू ने मचाया भौकाल, फिर भी यूजर्स की है ये शिकायत
मिर्जापुर 3 का टीजर देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन / फोटो- Instagram

HighLights

  • मिर्जापुर 3 का टीजर देखने के बाद यूजर्स ने दिए रिएक्शन
  • पसंद आए कालीन भैया लेकिन इस बात से फैंस का मन उदास
  • सोशल मीडिया पर 'मिर्जापुर-3' का टीजर देखकर यूजर्स ने की शिकायत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिस पल का हर किसी को इंतजार था, वो आ चुका है। मिर्जापुर के दो सफल सीजन के बाद अब तीसरा भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है।

हाल ही में पंचायत 3 की सफलता के बाद प्राइम वीडियो ने मोस्ट अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर-3' टीजर रिलीज किया, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर भौकाल मचा दिया है, खासकर कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की एंट्री देखकर तो फैंस के चेहरे एकदम खिल उठे हैं। हालांकि, इन सबके बीच कुछ यूजर्स मेकर्स के सामने अपनी शिकायतों की लिस्ट लेकर हाजिर हो गए हैं।

'मिर्जापुर' का टीजर देखकर यूजर्स को खटक रही है ये बात

क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर 3 की एक छोटी सी झलक बेहद ही शानदार है। जिसकी शुरुआत जंगल के शेर और मादा से होती है, जिनके जंगल में हड़कंप मचाने से कैसे सबकुछ दहल जाता है ये दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Teaser: 'मिर्जापुर' के जंगल में होगा घमासान क्योंकि लौट आया है घायल शेर, दमदार टीजर ने मचाया भौकाल

इसके बाद इस छोटे से टीजर में गुड्डू भैया (Ali Fazal) से लेकर श्वेता त्रिपाठी-विजय वर्मा और कालीन भैया (Pankaj Tripathi) सहित सभी सितारों के पावरफुल किरदार से पर्दा उठता है।

टीजर तो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन पिछले दो सीजन में नजर आए 'मुन्ना भैया' उर्फ दिव्येंदु शर्मा की कमी लोगों को मिर्जापुर 3 के नए सीजन में भी खटक रही है, जिसकी शिकायत वह मेकर्स से कमेंट बॉक्स में कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस इस बात की शिकायत भी कर रहे हैं कि टीजर इतना छोटा सा क्यों हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

'मिर्जापुर-3' के टीजर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

मिर्जापुर 3 के धमाकेदार टीजर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "कालीन भैया की वापसी जिस तरह से दिखाई गयी है, वह बहुत ही शानदार है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "हमारे मुन्ना भैया कहां हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "मुन्ना भैया सीजन 3 में नहीं हैं"।

एक और एक्साइटेड फैन ने लिखा, "भौकाल चीज दिखा दिए अब तो पूरे का पूरा सिस्टम हिलने ही वाला है"। एक अन्य यूजर को ये टीजर काफी छोटा लगा और उन्होंने लिखा, "इतना छोटा क्यों है टीजर"। मिर्जापुर का सीजन 3 अगले महीने 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगा।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date: खत्म इंतजार! 'कालीन भैया' से बदला लेने आ रहे हैं 'गुड्डू पंडित', रिलीज डेट से उठा पर्दा

chat bot
आपका साथी