Bigg Boss OTT 3 में भी होंगे मुनव्वर फारुकी? शो की लॉन्चिंग से पहले सेट से वायरल हुई उनकी फोटो, फैंस एक्साइटेड

बिग बॉस 17 के बाद जिस रियलिटी शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था वह जल्द ही शुरू होने वाला है। मेकर्स बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के साथ हाजिर होने वाले हैं। मंगलवार को शो की लॉन्चिंग है जिसके साथ ही कंटेस्टेंटस की झलक भी दिखाई जा सकती है। वहीं फैंस को लॉन्चिंग के दौरान एक फेमस एक्स कंटेस्टेंट की झलक देखने को मिलेगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Tue, 18 Jun 2024 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 04:41 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3 में भी होंगे मुनव्वर फारुकी? शो की लॉन्चिंग से पहले सेट से वायरल हुई उनकी फोटो, फैंस एक्साइटेड
'बिग बॉस ओटीटी 3' और मुनव्वर फारुकी

HighLights

  • अनिल कपूर होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' के होस्ट
  • 21 जून से शुरू हो रहा है शो
  • शो की लॉन्चिंग में दिखेगा एक पॉपुलर एक्स कंटेस्टेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन का जब से एलान हुआ है, तब से फैंस ने इसे लेकर मिक्स ओपिनियन दिया है। कोई नए होस्ट अनिल कपूर की मेजबानी में ये शो देखने के लिए उत्साहित है, तो किसी तो सलमान खान (Salman Kham) ही बतौर होस्ट वापस चाहिए। इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' के सेट से मुनव्वर फारुकी की तस्वीर सामने आई है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार क्या कुछ नया देखने को मिलेगा, ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता लगेगा। लेकिन होस्टिंग के नाम पर ये तय है कि इस बार व्यूअर्स को नया चेहरा देखने को मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है।

आज लॉन्च होगा शो

आज मुंबई में 'बिग बॉस ओटीटी 3' की प्रेस कॉन्फ्रेंस है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के नाम का एलान होने की पूरी संभावना है। मंगलवार की देर शाम शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होगी। मगर इससे पहले सेट से मुनव्वर फारुकी (Munawar Fauqui) की तस्वीर सामने आई है, जिसने फैंस के मन में बेचैनी बढ़ा दी है।

'बिग बॉस 17' के शुरुआती एपिसोड में एमसी स्टैन नजर आए थे। ऐसे में संभावना जताई गई है कि इस सीजन के शुरुआती एपिसोड में मुनव्वर नजर आएं।

फैंस हुए एक्साइटेड

मुनव्वर के सेट पर होने की फोटो देख फैंस एक्साइटेड हैं। 

इन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अब तक जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, उनमें कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और कुछ टीवी एक्टर्स हैं। इस शो के लिए सबसे पहला नाम 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित का है। चंद्रिका के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं।

इसके अलावा पॉलोमी दास, साई केतन राव, सोनम खान, सना सुल्तान, अंजुम फकीह, विशाल पांडे, बिलाल अमरोही और सना मकबूल का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: चन्द्रिका के बाद बिग बॉस के घर में शामिल होगी ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से है खास रिश्ता

chat bot
आपका साथी