Munjya OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर भी डराएगा 'मुंज्या' का भूत, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

Munjya On OTT निर्माता दिनेश विजान की एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने दर्शकों का दिल जीता लिया है। सिनेमाघरों में ये फिल्म जमकर धूम मचा रही है और इसके लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी सामने आए हैं। इस बीच मु्ंज्या की ओटीटी रिलीज की चर्चा तेज हो गई है। आइए जानते हैं कि मुंज्या को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Tue, 18 Jun 2024 10:31 AM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 10:31 AM (IST)
Munjya OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर भी डराएगा 'मुंज्या' का भूत, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?
ओटीटी पर कहां आएगा मुंज्या का भूत (Photo Credit-X)

HighLights

  • ओटीटी पर जल्द ही धमाल मचाएगी मुंज्या
  • निर्माता दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी ने जीता फैंस का दिल
  • बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का कहर जारी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर कॉमेडी फिल्में मौजूदा समय में दर्शकों की पहली पंसद बन गई हैं। स्त्री, भूल भुलैया 2 और रूही जैसी मूवीज के बाद अब मुंज्या (Munjya) ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। निर्माता दिनेश विजान ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि हॉरर कॉमेडी बनाने के मामले में उनको काफी महारथ हासिल है।

सिनेमाघरों में मुंज्या का भूत जमकर धमाल मचा रहा है और फिल्म सफलता की तरफ आगे बढ़ गई है। ऐसे में हर किसी के जहन में ये सवाल भी उमड़ रहा है कि थिएटर के बाद मुंज्या (Munjya OTT Release) को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रिलीज जाएगा। आइए इस लेख में इसके बारे में फटाफट जानते हैं। 

ओटीटी पर कहां रिलीज होगी मुंज्या

आधुनिक दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज का चलन काफी अधिक बढ़ गया है। सिनेमाघरों के बाद कुछ ही दिनों के भीतर मूवीज ओटीटी पर आ जाती हैं और रिलीज से पहले ही इनके डिजिटल राइट्स भी बिक जाते हैं। मुंज्या के मामले में भी वहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें- Munjya Box Office Day 11: नोटों की बारिश में नहाया 'मुंज्या', दूसरे सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई

शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर मुंज्या के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की तरफ से खरीद लिए गए थे और बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद ये फिल्म इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी। 

फिलहाल मुंज्या की रिलीज को 11 दिनों का समय बीता है और अभी इसकी ओटीटी रिलीज के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 2 महीने बाद इसे ओटीटी पर पेश किया जा सकता है। 

बॉक्स ऑफिस पर अव्वल रही मुंज्या

बिना किसी बड़े सुपरस्टार के मुंज्या फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है। अब तक रिलीज के 11 दिनों के भीतर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने करीब 61 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है। माना जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है। 

ये भी पढ़ें- Top 10 Highest Opening Weekend: 'चैंपियन' बनने से चूके कार्तिक आर्यन, यामी गौतम भी 'चंदू' से निकलीं आगे

chat bot
आपका साथी