Netflix की फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2' में अविनाश-विश्वजीत की धुनों पर थिरकेंगे एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन

Netflix Upcoming Movie Murder Mystery 2 अविनाश विश्वजीत ने मुख्य रूप से मराठी फिल्मों में संगीत दिया है मगर उन्होंने इंडस्ट्री के कई नामी सिंगर्स के साथ म्यूजिकल टूर किये हैं। फिल्म इसी महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By:
Updated: Wed, 22 Mar 2023 12:54 PM (IST)
Netflix की फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2' में अविनाश-विश्वजीत की धुनों पर थिरकेंगे एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन
Netflix Upcoming Movie Murder Mystery 2 Indian Wedding Song. Photo- Team Avinash Vishwajeet

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की फिल्म RRR के नाटू नाटू गाने ने दुनियाभर में अपनी धाक जमा दी है। ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद तो हर किसी की जुबान पर नाटू नाटू ही है। टेस्ला की गाड़ियां तक नाटू नाटू पर डांस कर रही हैं, गाने की लोकप्रियता की इससे बढ़कर मिसाल कहां मिलेगी।

नाटू नाटू की इस कामयाबी के बीच एक और भारतीय संगीतकार जोड़ी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। नेटफ्लिक्स पर 31 मार्च को रिलीज हो रही एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन की थ्रिलर फिल्म मर्डर मिस्ट्री के एक स्पेशल गाने का संगीत अविनाश-विश्वजीत की जोड़ी ने दिया है। 

भारतीय शादियों की भव्यता दिखाएगा वेडिंग सॉन्ग 

यह एक शादी गीत है, जिसका शीर्षक किंग दी वेडिंग है। यह एक पंजाबी डांस सॉन्ग है, जिसमें भारतीय शादियों की भव्यता और विशालता को दिखाने की कोशिश की गयी है। गाने को फरहाद भिवंडीवाला ने आवाज दी है।  अविनाश-विश्वजीत ने 25 सालों के करियर में लगभग 75 फिल्मों का संगीत दिया है, जिनमें मराठी के अलावा कन्नड़, तेलुगु और कोंकणी फिल्में शामिल हैं।

संगीतकार जोड़ी ने आशा भोसले, श्रेया घोषाल के साथ रॉयल अल्बर्ट हॉल में कई स्टेज शोज किये हैं। दोनों 30 मार्च को पेरिस में हो रही स्क्रीनिंग के मौके मौजूद रहेंगे। 

शादी में निक और ऑड्रे को मिलेगा नया केस

कॉमेडी एक्शन फिल्म मर्डर मिस्ट्री 2 निर्देशन जेरेमी गरेलिक ने किया है। यह 2019 में आयी मर्डर मिस्ट्री की सीक्वल है। फिल्म की कहानी दो जासूस पार्टनर निक स्पिट्ज और ऑड्रे स्पिट्ज के रोमांचक कारनामों के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि निक का दोस्त महाराजा शादी कर रहा है और अपने प्राइवेट आइलैंड पर दोनों निमंत्रित करता है।

निक यह बात ऑड्रे को बताता है, जो उसे याद दिलाती है कि जब भी वो साथ में घूमने जाते हैं तो कई लोग मारे जाते हैं। निक और ऑड्रे आइलैंड पर पहुंचते हैं, मगर वहां शादी के दिन दूल्हा गायब हो जाता है और दोनों नये केस में फंस जाते हैं। कहानी यहां से एक बड़ी साजिश की ओर बढ़ती है। 

कई हॉलीवुड फिल्मों में भारतीय संगीत और संस्कृति की झलक नजर आती रही है। दर्शकों से कनेक्ट करने के लिए अक्सर विदेशी फिल्मों में ऐसे प्रयोग होते रह हैं। इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।