OTT Movies For Weekend: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर पहुंचीं ये 9 फिल्में, वीकेंड में बना लें देखने का प्रोग्राम

इस वीकेंड ओटीटी पर कई फिल्में ऐसी आई हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इनमें हिंदी अंग्रेजी और साउथ भाषाओं की फिल्में शामिल हैं। एक फिल्म तो ऐसी है जो थिएट्रिकल रिलीज के महज सात दिनों बाद ही ओटीटी पर आ गई है। जो हिंदी फिल्में ओटीटी पर आई हैं उनमें मडगांव एक्सप्रेस और जरा हटके जरा बचके शामिल हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Publish:Fri, 17 May 2024 08:14 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 08:23 PM (IST)
OTT Movies For Weekend: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर पहुंचीं ये 9 फिल्में, वीकेंड में बना लें देखने का प्रोग्राम
इस वीकेंड देखें ये फिल्में। फोटो- इंस्टाग्राम

HighLights

  • ओटीटी पर इस हफ्ते कई बेहतरीन फिल्में आ रही हैं
  • मडगांव एक्सप्रेस ओटीटी पर रिलीज हो गई है
  • हॉलीवुड फिल्में भी इस वीकेंड के लिए मौजूद हैं

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म के शौकीनों के लिए यह हफ्ता शानदार गुजरने वाला है। सिनेमाघरों में रिलीज हुईं बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्में इस हफ्ते ओटीटी पर आ गई हैं। अगर इन्हें सिनेमाघरों में नहीं देख पाये तो अब बढ़िया मौका है। चलिए, विस्तार से बताते हैं कि कौन सी फिल्म कहां देख सकते हैं।

हिंदी फिल्में

1. मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू कॉमेडी फिल्म प्राइम वीडियो पर आ गई है। यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आई है। फिल्म में अविनाश तिवारी, प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और नोरा फतेही मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date- सस्पेंस खत्म, इस महीने 'मिर्जापुर' में कालीन भैय्या और गुड्डू पंडित मचाएंगे भौकाल?

2. जरा हटके जरा बचके

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक ड्रामा फिल्म जिओ सिनेमा पर आ गई है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। थिएट्रिकल रिलीज के लगभग 11 महीने बाद फिल्म ओटीटी पर आई है। 

3. बस्तर- द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म जी5 पर देखी जा सकती है। सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फ्लॉप घोषित की गई। 

हॉलीवुड फिल्में

4. मैडम वेब

मारवल की फिल्म मैडम वेब सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आ गई है। यह सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें डकोटा जॉनसन ने लीड रोल निभाया है। थिएटर्स में फिल्म फ्लॉप रही थी। 

5. गॉडजिला कॉन्ग- द न्यू एम्पायर 

गॉडजिला कॉन्ग- द न्यू एम्पायर सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। एडम विनगार्ड निर्देशित यह साइ फाइ थ्रिलर फिल्म है। यह मॉन्स्टर सीरीज की फिल्म है।

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से Jugal Hansraj का खतरनाक लुक आउट, 'मोहब्बतें' में चॉकलेटी ब्वॉय बनकर रातोंरात हुए थे फेमस

6. कॉपशॉप

लायंसगेट प्ले पर 17 मई को आई फिल्म में जेरार्ड बटलर और फ्रैंक ग्रिलो हैं। टेडी एक ठग है। उसके पीछे एक हिटमैन बॉब पड़ा हुआ है। टेडी उससे बचने का प्लान बनाता है। 

साउथ फिल्में

7. कृष्णम्मा

तेलुगु फिल्म कृष्णम्मा सिनेमाघरों में रिलीज के महज 7 दिनों बाद ओटीटी पर आ गई है। फिल्म 10 मई को थिएटर्स में आई थी और शुक्रवार (17 मई) को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। 

8. ब्लिंक

कन्नड़ फिल्म 15 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। यह साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। श्रीनिधि बेंगलुरु ने निर्देशन किया है। दीक्षित शेट्टी और चैत्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

यह भी पढ़ें: Dune Prophecy Teaser: 'ड्यून प्रोफेसी' के दमदार टीजर में यूजर्स ने ढूंढ लीं तब्बू, बोले- 'वह सबको खा जाएगी'

9. 12.12: द डे

प्राइम वीडियो पर आई 12.12: The Day कोरियन हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा फिल्म है। किम सुंग-सू निर्देशित फिल्म में ह्वांग जुग-मिन, जुंग-वू-सुंग, ली सुंग-मिन, पार्क हे-जून अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

chat bot
आपका साथी