OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर बनी रहेगी 'शनिदेव' की कृपा, फुलेरा में दिखेगी 'Panchayat 3' की धूम

Upcoming OTT Release This Week डिजिटल प्लेटफॉर्म ओटीटी पर हर वीक कुछ फिल्में और शो रिलीज होते हैं जिनकी पॉपुलैरिटी कंटेंट के अनुसार बढ़ती-घटती रहती है। इस महीने के आखिरी हफ्ते में कुछ ऐसी सीरीज ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली हैं जिनका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। इनमें हिंदी के साथ ही तमिल बंगाली इंग्लिश मलयालम और कन्नड़ भाषाओं के कंटेंट शामिल हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Sun, 26 May 2024 02:52 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2024 02:52 PM (IST)
OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर बनी रहेगी 'शनिदेव' की कृपा, फुलेरा में दिखेगी 'Panchayat 3' की धूम
इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वालीं फिल्में और वेब सीरीज

HighLights

  • मई के आखिरी हफ्ते ओटीटी पर आएंगे कई शो
  • 'पंजायत 3' इसी हफ्ते होगा रिलीज
  • 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' भी इसी वीक होगी रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming OTT Release This Week: मई का महीना खत्म होने को है। ओटीटी पर इस महीने की शुरुआत 'हीरमांडी: द डायमंड बाजार' जैसी धमाकेदार सीरीज से हुई। इसके साथ ही हॉलीवुड और साउथ की अलग-अलग भाषाओं में भी कई धांसू फिल्में और सीरीज ने दस्तक दी। मगर पिक्चर अभी बाकी है। मई के आखिरी हफ्ते में 'पंचायत 3' से लेकर 'कर्माधिकारी शनिदेव' जैसे शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने को तैयार हैं।

थिएटर के बाद ओटीटी पर कहानियों का मजा लिया जा सकता है। इस हफ्ते रिलीज होने वाले कंटेंट (OTT Release This Week) में रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शामिल है। आइये जानते हैं कि और कौन से शो और फिल्म कब किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रहे।

कर्माधिकारी शनिदेव

रामायण और भहाभारत बने शो आज भी पॉपुलर हैं। दूरदर्शन पर महाभारत शो का प्रसारण किया जाता है। इस बीच शनि महाराज पर बना सीरियल भी ओटीटी पर आ रहा है। 27 मई को 'कर्माधिकारी शनिदेव' शुरू हो रहा है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

उड़ान

'उड़ान' एक पुजारिन और महाराज की लव स्टोरी है। यह बंगाली ड्रामा है। ओटीटी पर इसे 27 मई को देखा जा सकता है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

माटी से बंधी डोर

अगर आप अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के फैन हैं, तो 'माटी से बंधी डोर' आपको जरूर देखना चाहिए। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह सीरियल सोमवार 27 मई से शुरू हो रहा है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पंचायत 3

'पंचायत' ओटीटी की पॉपुलर सीरीज में से एक है। पहले दो हिट सीजन के बाद मेकर्स तीसरा पार्ट लेकर जल्द ही हाजिर होने वाले हैं। जितेंद्र कुमार की कमाल की एक्टिंग से सजा यह शो 28 मई को शुरू हो रहा है।

कहां देखें- प्राइम वीडियो

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

रणदीप हुड्डा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को अगर आप सिनेमाघरों में देखने से चूक गए, तो अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। कुल मिलाकर इस फिल्म को बनाने के लिए रणदीप हुड्डा ने अपनी जी जान लगा दी। फिल्म 28 मई को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

कहां देखें- जी5

इल्लीगल 3

'इल्लीगल 3' एक ड्रामा है। इसमें नेहा शर्मा और अक्षय ओबरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फैंस इस ड्रामे को 29 मई को देख सकते हैं।

कहां देखें- जियो सिनेमा 

द फर्स्ट ओमन

पैरानॉर्मल एक्टिविटी से भरी यह फिल्म हॉरर लवर्स के लिए अच्छा कंटेंट साबित हो सकता है। 'द फर्स्ट ओमन' प्रीक्वल मूवी है, जिसमें एक महिला के इविल से लड़ने को दिखाया गया है। ये फिल्म 30 मई को रिलीज हो रही है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पस इन बूट्स: द लास्ट विश

'पस इन बूट्स: द लास्ट विश' अमेरिकन एनिमेटेड एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है। श्रेक फिल्म सीरीज की छठी इंस्टॉलमेंट 'पस इन बूट्स: द लास्ट विश' इस शनिवार 31 मई को दस्तक दे रही है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

कपिल शर्मा का हिट शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हर शनिवार को ओटीटी पर स्ट्रीम होता है। हालिया एपिसोड में अनिल कपूर और फराह खान ने दस्तक दी। नेकस्ट एपिसोड में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' यानी राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर मेहमान बनकर आएंगे।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

डेढ़ बीघा जमीन

'डेढ़ बीघा जमीन' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी बहन की शादी कराना चाहता है। उसके लिए वह हर परेशानी का सामना करने के लिए तैयार रहता है। यह प्रतीक गांधी की फिल्म है, जो 31 को रिलीज हो रही है।

कहां देखें- जियो सिनेमा

विजिल 2

'विजिल 2' अमेरिकी साइंस ड्रामा है। ये 6-7 एपिसोड की कहानी है, जो कि 31 मई को शुरू हो रही है।

कहां देखें- लायंसगेट प्ले

मेगन

मेगन 2022 की रिलीज हॉलीवुड फिल्म है, जो कि अब इंडिया में 31 मई को ओटीटी पर दस्तक दे रही है। हॉरर लवर्स को ये मूवी पसंद आ सकती है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

यह भी पढ़ें: Farah Khan की है काली जुबान, कपिल शर्मा के शो में बोलीं- 'मैं बददुआ देती हूं कि तेरी...'

chat bot
आपका साथी