शादी के बाद Sonakshi Sinha की जिंदगी में आने वाली है तबाही, कैसे करेंगी सामना? Kakuda का दमदार पोस्टर रिलीज

Sonakshi Sinha अब मिस से मिसेज बन गई हैं। अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद नई-नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा का सामना अब भूत-प्रेत से होने वाला है। वह फिल्म ककुड़ा (Kakuda) में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री का फिल्म से पोस्टर भी जारी हो गया है जिसमें उनका लुक देखने लायक है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sat, 29 Jun 2024 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 04:14 PM (IST)
शादी के बाद Sonakshi Sinha की जिंदगी में आने वाली है तबाही, कैसे करेंगी सामना? Kakuda का दमदार पोस्टर रिलीज
शादी के बाद भूत-प्रेत से निपटेंगी सोनाक्षी सिन्हा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • ककुड़ा में होगा सोनाक्षी सिन्हा का ये रोल
  • शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगी
  • इस दिन रिलीज होगी सोनाक्षी की मूवी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कुछ समय से जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 23 जून को अभिनेत्री ने जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर शानदार रिसेप्शन से महफिल में चार-चांद लगाया।

पर्सनल लाइफ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के बाद नई-नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा फिर से अपने काम पर लग गई हैं। शादी के बाद पहली बार उनका सामना भूत-प्रेत से होगा। अभिनेत्री की आगामी फिल्म ककुड़ा (Kakuda) की अनाउंसमेंट कुछ दिन पहले ही हुई है।

सोनाक्षी सिन्हा का भूत से सामना

मुंज्या से बॉक्स ऑफिस पर तहलका लाने के बाद आदित्य सरपोतदार एक और हॉरर-कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने जा रहे हैं। मुंज्या तो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन ककुड़ा (Kakuda On OTT) को ओटीटी पर उतारा जाएगा। इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं। फिल्म से उनका पोस्टर भी रिवील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kakuda OTT Release: शादी के बाद ये होगी सोनाक्षी की पहली रिलीज, नए पोस्टर के साथ स्ट्रीमिंग डेट से उठा पर्दा

तबाही से कैसे बचेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

ककुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा इंदिरा की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर में सोनाक्षी के चेहरे पर खौफ दिख रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इंदिरा भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करती, लेकिन ककुड़ा का क्रोध बहुत व्यक्तिगत होने वाला है। क्या वह इस तबाही से बच पाएगी?" पोस्टर से लग रहा है कि अभिनेत्री का सामना भूत से होने वाला है, जो उनकी जिंदगी तबाह करने के फिराक में है।

ककुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में होंगे। रोनी स्क्रूवाला निर्मित फिल्म में एक गांव में अभिशाप की कहानी बताई जाएगी। फिल्म थिएटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 12 जुलाई से स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: फिल्म काकुडा में अलग होगा सोनाक्षी का अंदाज, बोलीं- मुझे प्रोडक्शन में उतरने की जल्दबाजी नहीं

chat bot
आपका साथी