Mirzapur 3 के 'त्यागी' जी 'मटका किंग' बनकर करेंगे गैंबलिंग, प्राइम पर होगा भरपूर 'क्राइम'

प्राइम वीडियो एक के बाद एक वेब सीरीज की घोषणा करके फैंस को सरप्राइज कर रहे हैं। हाल ही में मिर्जापुर 3 का टीजर रिलीज किया गया था। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। अब हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो में अब एक नई सीरीज मटका किंग की घोषणा की है जिसमें विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Wed, 12 Jun 2024 09:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2024 09:56 PM (IST)
Mirzapur 3 के 'त्यागी' जी 'मटका किंग' बनकर करेंगे गैंबलिंग, प्राइम पर होगा भरपूर 'क्राइम'
मिर्जापुर के त्यागी जी बनेंगे मटका किंग / फोटो- Instagram

HighLights

  • अमेजन प्राइम वीडियो ने की नई वेब सीरीज की घोषणा
  • मिर्जापुर का 'त्यागी' अब बनेगा मटका किंग
  • 'सैराट' के डायरेक्टर ने संभाल निर्देशन की कमान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो इस बार दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक कंटेंट ला रहा है। पंचायत की सफलता के बाद अब हाल ही में उन्होंने लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर-3' का टीजर बीते दिन रिलीज किया था, जिसकी एक झलक ने सोशल मीडिया पर भौकाल मचा दिया था।

'कालीन भैया' से लेकर 'गुड्डू' और भरत त्यागी सहित हर किसी का वेब सीरीज में दमदार किरदार देखने को मिला था। मिर्जापुर 3 के बाद अब हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी नई वेब सीरीज 'मटका किंग' की घोषणा कर दी है, जिसमें मिर्जापुर के त्यागी जी उर्फ विजय वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मिर्जापुर के 'गुल्लू' के आशिक अब बनेंगे 'मटका किंग'

विजय वर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाले विजय वर्मा इस वेब सीरीज में बिलकुल नए अवतार में नजर आने वाले हैं। बॉम्बे (Mumbai) में 1960 के दौर में होने वाली 'मटका' गैंबलिंग की इस वेब सीरीज की कहानी आधारित है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Teaser Reaction: कालीन भैया-गुड्डू ने मचाया भौकाल, फिर भी यूजर्स की है ये शिकायत

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजय वर्मा का 'मटका किंग' वेब सीरीज से फर्स्ट लुक भी जारी किया है। सफेद शर्ट में मूंछों के साथ विजय वर्मा काफी धांसू लग रहे हैं। इस वेब सीरीज के निर्देशन की कमान 'सैराट' और 'झुण्ड' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले नागराज मंजुले ने डायरेक्ट की हैं। इसके अलावा 'मटका किंग' को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विजय वर्मा संग नजर आएंगे ये सितारे

इस वेब सीरीज में विजय वर्मा के अलावा कृतिका कामरा, साईं ताम्हणकर, गुलशन ग्रोवर और सिद्धार्थ जाधव जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

ये वेब सीरीज जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। फिलहाल इस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। मिर्जापुर 3 के तुरंत बाद एक और क्राइम थ्रिलर सीरीज की घोषणा से फैंस काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Teaser: 'मिर्जापुर' के जंगल में होगा घमासान क्योंकि लौट आया है घायल शेर, दमदार टीजर ने मचाया भौकाल

chat bot
आपका साथी