समोसे में बीफ: सूरत के बाद अब नवसारी में मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

सूरत के बाद अब नवसारी में समोसे मे बीफ बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले भी चिकन और बकरे का मांस वाला समोसा बेचता था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 09 Jun 2023 01:38 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jun 2023 01:38 PM (IST)
समोसे में बीफ: सूरत के बाद अब नवसारी में मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार
सूरत के बाद अब नवसारी में समोसे मे बीफ बेचने का मामला आया सामने, आरोपी शख्स गिरफ्तार

HighLights

  • गुजरात में समोसे में मिला बीफ
  • सूरत के बाद नवसारी में सामने आया मामला
  • पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद, जागरण डेस्क। गुजरात में बीफ समोसा बेचने का एक और मामला सामना आया है। अब नवसारी में समोसे में गोमांस बेचने की घटना सामने आई है। पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। इससे पहले, सूरत में समोसे में बीफ बेचने का मामला सामने आया था।

गोरक्षकों और पुलिस की छापेमारी में सामने आया मामला

नवसारी के जलालपुर तहसील के दाबेल गांव में समोसे में बीफ बेचने का खुलासा गोरक्षकों और पुलिस की छापेमारी में हुआ। पुलिस ने गोरक्षकों के आरोपों पर समोसे में मिले बीफ के टुकड़े को जांच के लिए भेजा था। एफएसएल जांच में समोसे में गोमांस मिलने की पुष्टि हुई।

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस जांच के मुताबिक, दुकान में पहले चिकन और बकरे के मीट को समोसे में भरकर बेचा जा रहा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है कि वह कब से समोसे में बीफ डालकर बेच रहा था। पुलिस ने अहमद मुहम्मद सूज को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जिस लॉरी में बीफ में समोसा मिला है, उसका नाम ए-वन चिकन बिरयानी लॉरी है। ए-वन चिकन बिरयानी लॉरी पिछले चार साल से लग रही थी। इस लॉरी में चिकन और बकरे के मांस के साथ बीफ के भी समोसे बनाए जाते थे।

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई

पुलिस ने मांस सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति का पता भी लगाया है, जिसकी तलाश में वह जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

नवसारी जिले के जलालपुर तहसील के दाबेल गांव में बीफ वाला समोसा बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस ने ए-वन चिकन बिरयानी लॉरी से समोसे के सैंपल लेकर एफएसएल जांच के लिए लैब भेजा था। लैब में समोसे में बीफ होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी