Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में फॉर्च्यूनर और थार में जोरदार टक्कर, तीन की मौत; एक घायल

पुलिस उपायुक्त नीता देसाई ने कहा कि फॉर्च्यूनर चालक उनकी हिरासत में है और यह पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं कि क्या वह किसी अवैध गतिविधि में शामिल होने के कारण तेज गति से गाड़ी चला रहा था। उन्होंने कहा कि शीलज की ओर से आ रही फॉर्च्यूनर ने दूसरी और से आ रही थार को तब टक्कर मारी जब वह मुड़ रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Mon, 01 Jul 2024 08:28 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 08:28 PM (IST)
Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में फॉर्च्यूनर और थार में जोरदार टक्कर, तीन की मौत; एक घायल
200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से थार को टक्कर मारी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

HighLights

  • पुलिस ने फॉर्च्यूनर में अंग्रेजी शराब की बोतलें भी बरामद की हैं
  • 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से थार को टक्कर मारी
  • अजीत काठी एक पार्षद की हत्या का आरोपित

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। अहमदाबाद में सोमवार सुबह तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने थार को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सरदार पटेल रिंग रोड पर एक 'टी' जंक्शन पर सुबह करीब पांच बजे हुई। पुलिस ने फॉर्च्यूनर में अंग्रेजी शराब की बोतलें भी बरामद की हैं।

पुलिस उपायुक्त नीता देसाई ने कहा कि फॉर्च्यूनर चालक उनकी हिरासत में है और यह पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं कि क्या वह किसी अवैध गतिविधि में शामिल होने के कारण तेज गति से गाड़ी चला रहा था। उन्होंने कहा कि शीलज की ओर से आ रही फॉर्च्यूनर ने दूसरी और से आ रही थार को तब टक्कर मारी, जब वह राजपथ क्लब रोड की ओर मुड़ रही थी।

200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से थार को टक्कर मारी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शराब की अवैध हेराफेरी का कॉरीडोर बने एसपी रिंग रोड पर पुलिस कुछ दिन से तस्करों के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। पुलिस से बचने के लिए फॉर्च्यूनर चालक ओम प्रकाश करीब 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से थार को टक्कर मारी थी। इस दुर्घटना में थार में सवार अजीत काठी व मनीष भट्ट तथा फॉर्च्यूनर में सवार ओमप्रकाश की मौत हो गई।

अजीत काठी एक पार्षद की हत्या का आरोपित

अजीत काठी एक पार्षद की हत्या का आरोपित है, जमानत पर बाहर था। जबकि उसके पिता अवैध शराब तस्कर हैं। बताया जा रहा है कि शराब की तस्करी के अंदेशे से ही पुलिस फॉर्च्यूनर का पीछा कर रही थी।

शराब तस्कर की कार से महिला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

वहीं, एक अन्य मामले में कच्छ-भुज पुलिस के स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम के सदस्यों पर कार चढ़ाने के आरोप में शराब तस्कर युवराज व उसकी महिला मित्र पुलिस कांस्टेबल नीता चौधरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भचाऊ में एक पुल से गुजर रही कार की तलाशी ली। इसमें युवराज व नीता चौधरी सवार थे। पुलिस को कार से अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें: Heavy Rain In Ahmedabad: भारी बारिश के बाद अहमदाबाद में धंस गई सड़क, कई जगहों पर जलभराव; कार और दोपहिया वाहन पानी में तैरते आए नजर

chat bot
आपका साथी