Gujarat: नवसारी की यूनिवर्सिटी में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जल उठा बांस नर्सरी विभाग; VIDEO

गुजरात के नवसारी में विश्वविद्यालय के बांस नर्सरी विभाग में बुधवार रात भीषण आग लग गई। जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग तुरंत मैके पर पहुंचा और आग पर काबू पा लिया गया। आग के कारणों का पता नहीं चला है। कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के जंगलों में जबरदस्त आग लग गई। हालांकि बुधवार को कुमाऊं में वर्षा के कारण कई स्थानों पर आग बुझ गई।

By AgencyEdited By: Piyush Kumar
Updated: Thu, 09 May 2024 08:47 AM (IST)
Gujarat: नवसारी की यूनिवर्सिटी में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जल उठा बांस नर्सरी विभाग; VIDEO
गुजरात के नवसारी में एक विश्वविद्यालय के बांस नर्सरी विभाग में बुधवार रात जबरदस्त आग लग गई।(फोटो सोर्स: एएनआई)

HighLights

  1. दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया गया।
  2. उत्तराखंड के जंगलों में जबरदस्त आग लग गई है।

पीटीआई, नवसारी। गुजरात के नवसारी में एक विश्वविद्यालय के बांस नर्सरी विभाग में बुधवार रात भीषण आग लग गई। जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग तुरंत मैके पर पहुंचा और आग पर काबू पा लिया गया। आग के कारणों का पता नहीं चला है।

#WATCH | A massive fire broke out in the bamboo nursery department of a university in Navsari, Gujarat. The fire department reached the spot immediately and doused the fire. More details awaited. pic.twitter.com/dELOgFhkad— ANI (@ANI) May 8, 2024

उत्तराखंड में लगी भीषण आग

बता दें कि कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के जंगलों में जबरदस्त आग लग गई। हालांकि, बुधवार को कुमाऊं में वर्षा के कारण कई स्थानों पर आग बुझ गई, लेकिन गढ़वाल मंडल में सिस्टम आग पर काबू पाने में जुटा रहा। बुधवार को भी प्रदेशभर में जंगल की आग की 40 नई घटनाएं दर्ज की गई, जिसमें कुल 70 हेक्टेयर वन क्षेत्र को नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: वनाग्नि: उत्तराखंड के जंगलों के सुलगने का सिलसिला जारी, अब तक 1386 हेक्टेयर वन क्षेत्र को हुआ नुकसान; पांच लोगों की हुई मौत