Haryana News: लोकसभा में राहुल गांधी के दिए बयान पर ये क्या बोल गए Anil Vij, बातों को नजर अंदाज करने की दे दी सलाह

लोकसभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू बताते हुए कहा कि भाषण सुनकर लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया है। उनके भाषण को ध्यान से समझने की जरूरत है। वो देश के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Publish:Tue, 02 Jul 2024 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 03:38 PM (IST)
Haryana News: लोकसभा में राहुल गांधी के दिए बयान पर ये क्या बोल गए Anil Vij, बातों को नजर अंदाज करने की दे दी सलाह
राहुल गांधी के आखिर किस बयान पर भड़के अनिल विज (फाइल फोटो)।

HighLights

  • राहुल गांधी के लोकसभा बयान पर अनिल विज की प्रतिक्रिया
  • अनिल विज बोले- 'पप्पू अब बड़ा हो गया है'
  • हिंदुस्तान के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते राहुल गांधी- विज

डिजिटल डेस्क, अंबाला। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदुओं और दूसरे धर्म पर की गई टिप्पणियों को लेकर हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के संबोधन को ध्यान से समझने की जरूरत है। वो एक बहुत बड़ी साजिश रच रहे हैं। उनके भाषण को नजर अंदाज करना ही सही है।

हिन्दुस्तान का एक और विभाजन करवाना चाहते हैं राहुल गांधी- विज

हरियाणा (Haryana News) के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जी का भाषण सुना और लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया है। उनके संबोधन को ध्यान से समझने की आवश्यकता है। वह एक बहुत ही गहरी साजिश रच रहे हैं, वह हिंदुस्तान के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं। वह हिंदुस्तान का एक और विभाजन करवाना चाहते हैं, उनके भाषण को पूरी तरह से नजर अंदाज कर देना ही देश के हित में है।

लोकसभा में राहुल गांधी जी का भाषण सुना और लगा की पप्पू अब बड़ा हो गया है उनके संबोधन को ध्यान से समझने की आवश्यकता है वह एक बहुत ही गहरी साजिश रच रहे हैं वह हिंदुस्तान के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं वह हिंदुस्तान का एक और विभाजन करवाना चाहते हैं उनके…

— Anil Vij Ex - Home Minister Haryana, India (@anilvijminister) July 2, 2024

ये भी पढ़ें: Haryana News: चीन की कंपनी पर थाइलैंड में युवक को किडनैप करने का आरोप, छोड़ने के लिए मांग रहे तीन लाख रुपये

राहुल गांधी ने बीजेपी को लेकर कही थी ये बात

राहुल गांधी ने भगवान शिव, पैगंबर मोहम्मद, गुरु नानक, ईसा मसीह, भगवान बुद्ध और भगवान महावीर का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने निडरता का विचार उनकी शिक्षाओं से लिया है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को हिंसक हिंदू बताए जाने का भी भाषण में जिक्र किया था। इसको लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कांग्रेस नेता से माफी मांगने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा विधानसभा में उप सचिव के पद पर चयन में HC की रोक, सचिवालय को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

chat bot
आपका साथी