Faridabad: कार चालक को रोका तो ट्रैफिक पुलिस के ASI को घसीटा, काफी देर तक लटका रहा ट्रैफिककर्मी

Faridabad Police राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डा पुलिस चौकी के पास एक कार चालक फिल्मी स्टाइल में ट्रैफिक पुलिस के एएसआई को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया। कार फुटपाथ पर चढ़ गई। एएसआई ने भी हीरो की तरह से दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान यात्री अपनी जान बचाकर कार से उतर कर भाग गए।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Sun, 23 Jun 2024 12:57 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 12:57 AM (IST)
Faridabad: कार चालक को रोका तो ट्रैफिक पुलिस के ASI को घसीटा, काफी देर तक लटका रहा ट्रैफिककर्मी
कार चालक को रोकना चाहा तो ट्रैफिक पुलिस के एएसआई को घसीट कर ले जाने का आरोप।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डा पुलिस चौकी के पास एक कार चालक फिल्मी स्टाइल में ट्रैफिक पुलिस के एएसआई को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया। कार फुटपाथ पर चढ़ गई। एएसआई ने भी हीरो की तरह से दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान यात्री अपनी जान बचाकर कार से उतर कर भाग गए।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डे के सामने से एक चालक अपनी कार को सड़क पर खड़ा करके सवारियों को बैठा रहा था। इससे ट्रैफिक जाम लगा हुआ था। जाम को देख कर मौके पर ट्रैफिक पुलिस के एएसआई प्रेम प्रकाश आ गए।

उन्होंने उससे कार को साइड में खड़ा करने के लिए कहा तो वह सीट पर बैठे हुए उनसे उल्टा-सीधा बोलने लगा।

इस दौरान चालक कार लेकर भागने लगा। एएसआई ने कार की चाबी निकालने की कोशिश की तो चालक ने कार को दौड़ाना शुरू कर दिया। इस दौरान कार फुटपाथ पर चढ़ गई और एएसआई खिड़की पकड़ कर घिसटता जा रहा था। इस दृश्य को देख कर अन्य पुलिसकर्मी और होमगार्ड कार को रोकने की कोशिश करने लगे।

ट्रैफिक पुलिस के द्वारा कार चालक को पकड़ने की कोशिश के दौरान सवारी कूद कर भाग गई। एएसआई प्रेम प्रकाश ने उसे दबोच लिया और बस अड्डा पुलिस चौकी ले गए। बस अड्डा पुलिस चौकी इंचार्ज नीरज का कहना है कि उन्होंने कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस आरोपित चालक से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी