Faridabad News: बेटी को घर में दफनाया, अब कंकाल देख उड़े लोगों के होश, पिता ने खोला मौत का ऐसा राज; चकरा गया पुलिस का दिमाग

फरीदाबाद के धौज गांव में एक घर से युवती के कंकाल मिले तो लोग हैरान रह गए। पिता ने बेटी की मौत का राज खोला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूरे मामले की जानकारी की। करीब 10 महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने उसके शव को कब्रिस्तान में ले जाने की बजाए घर में ही दफना दिया था।

By Parveen Kaushik Edited By: Publish:Sun, 23 Jun 2024 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 03:14 PM (IST)
Faridabad News: बेटी को घर में दफनाया, अब कंकाल देख उड़े लोगों के होश, पिता ने खोला मौत का ऐसा राज; चकरा गया पुलिस का दिमाग
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। (जागरण फोटो)

HighLights

  • बेटी की मौत का 10 महीने बाद खुला राज।
  • घर में मिले कंकाल, देखकर लोग हुए हैरान।
  • युवती ने 10 माह पहले ने क्यों लगाई थी फांसी?

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। धौज गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने उसके शव को कब्रिस्तान में ले जाने की बजाए घर में ही एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया। घटना 10 महीने पहले की है लेकिन अब युवती के पिता ने इसकी जानकारी धौज थाने में दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया है। गड्ढे से मिले कंकाल का पोस्टमार्टम नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में होगा। उसके बाद ही पता लगेगा कि हुआ क्या था। अभी पुलिस ने इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

ऑनर किलिंग के एंगल पर भी जांच शुरू

पुलिस ऑनर किलिंग के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। अब रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

10 महीने पहले युवती ने की थी आत्महत्या

धौज गांव में करीब 10 महीने पहले एक युवती किसी युवक के साथ अपने घर से भाग गई थी। परिजनों ने उसकी तलाश की तो दो दिन बाद वह खुद ही घर आ गई। घर आने के बाद युवती को अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने गड्ढे में दबाया था शव

वहीं परिजन इस बात को लेकर बेहद परेशान हो गए। उन्हें लगा कि यदि किसी को बताया तो समाज में रहना मुश्किल हो जाएगा। इसलिए युवती की मां व अन्य परिजनों ने उसके शव को घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दबा दिया। ऊपर से इस पर फर्श करा दिया गया ताकि किसी को शक न हो।

यह भी पढ़ें-

Faridabad Crime: मां करती रही मिन्नतें, बेटे के सिर में ईंट मारकर आरोपियों ने कर दी हत्या

इसके बाद जब आस-पास के लोगों ने युवती के बारे में पूछा तो बता दिया कि पता नहीं वह कहां है। इस मामले की जानकारी युवती के कुछ रिश्तेदारों को हो गई थी। लेकिन सभी चुप्पी साधे हुए थे।

गांव वाले रह गए हैरान

जैसे ही पुलिस टीम गांव पहुंची और अंदर खुदाई की तो ग्रामीण आ गए। अंदर से कंकाल निकला तो ग्रामीण हैरान रह गए। उन्हें इस परिवार से ऐसी उम्मीद नहीं थी कि इतनी बड़ी घटना कर देंगे। हालांकि ग्रामीणों को थोड़ा शक पहले से ही था कि आखिर युवती चली कहां गई। लेकिन कोई इस पचड़े में नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें-

गजब हाल: कागजों में स्लिप रोड, फिर कैसे बन रहा फुटपाथ? सरकारी खजाने पर खुलेआम पड़ रहा डाका, चौंका देगी रिपोर्ट

पिता ने खोला राज

युवती का पिता करीब 10 साल से सऊदी अरब में रहता है। उसका अपनी पत्नी से मन-मुटाव है। इसलिए यहां नहीं आता। उसे किसी रिश्तेदार ने इस घटना के बारे में अब बताया। इसलिए उसने धौज थाना पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी गायब है। धौज थाना पुलिस युवती के घर पहुंची और परिजन से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सच्चाई सामने आ गई।

chat bot
आपका साथी