पूर्व विधायक नफे सिंह की हत्या में इस्तेमाल कार का मालिक कौन? आया बड़ा अपडेट; फरीदाबाद से भी जुड़ा कनेक्शन

इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष एवं दो बार विधायक रहे नफे सिंह राठी (66) और कार्यकर्ता जयकिशन दलाल (65) की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में फरीदाबाद कनेक्शन सामने आया है। जांच कर रही एसटीएफ की टीम उस कार के मालिक तक पहुंच गई है जिसका इस्तेमाल हत्याकांड में हुआ था। मामले में अब तक भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत 12 लोगों पर केस दर्ज हुआ है।

By Susheel Bhatia Edited By: Pooja Tripathi
Updated: Tue, 27 Feb 2024 01:21 PM (IST)
पूर्व विधायक नफे सिंह की हत्या में इस्तेमाल कार का मालिक कौन? आया बड़ा अपडेट; फरीदाबाद से भी जुड़ा कनेक्शन
नफे सिंह हत्याकांड में सामने आया फरीदाबाद लिंक। जागरण

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष एवं दो बार विधायक रहे नफे सिंह राठी (66) और कार्यकर्ता जयकिशन दलाल (65) की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

जांच के दौरान इस हत्याकांड  के तार फरीदाबाद से जुड़ते नजर आ रहे हैं। मामले की जांच कर रही टीम ने फरीदाबाद लिंक ढूंढ निकाला है।

ओल्ड फरीदाबाद के निवासी की है आई20 कार

गौरतलब है कि ओल्ड फरीदाबाद की अनाज मंडी के पास से एसटीएफ रोहतक व बहादुरगढ़ की टीम ने रात में छापेमारी की थी।

छापेमारी के दौरान टीम को उस कार का सुराग मिल गया जिसका प्रयोग नफे सिंह की हत्या के लिए हुआ था। एसटीएफ से मिल रही जानकारी के अनुसार, हत्याकांड में जिस आई-20 गाड़ी का इस्तेमाल हुआ था, वो ओल्ड फरीदाबाद के विष्णु नामक युवक की निकली है।

विष्णु को इन जगहों पर भी लेकर गई थी एसटीएफ

पुलिस विष्णु को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई और फिर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। एसटीएफ, विष्णु को लेकर नीरज फरीदपुरिया के गांव फरीदपुर, खेड़ी व नहरपार के विभिन्न इलाकों में भी गई थी।

कुल 12 लोगों पर अब तक दर्ज हो चुका है केस

बहादुरगढ़ के पूर्व भाजपा विधायक नरेश कौशिक समेत 12 लोगों पर केस दर्ज हुआ है। सात नामजद और पांच अज्ञात हैं।