Faridabad Accident: गलत दिशा में आ रहे पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत

बल्लभगढ़ में पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई। हादसे के वक्त वह अपने पति के साथ स्कूटी पर सवार थी। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी। तीन दिन पहले ही उसको डिस्चार्ज किया गया था। अब वह दोबारा चेकअप करवाने के लिए अस्पताल जा रही थी जब यह हादसा हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Sun, 30 Jun 2024 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 01:14 PM (IST)
Faridabad Accident: गलत दिशा में आ रहे पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत
पिकअप की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत।

HighLights

  • पति के साथ निजी अस्पताल जा रही थी महिला
  • डेढ़ साल पहले सचिन से हुई थी राखी की शादी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। बल्लभगढ़ के सेक्टर-आठ थाने में गलत दिशा से आ रही पिकअप ने पत्नी के साथ जा रहे स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक स्कूटी समेत दूर जा गिरा। पिकअप महिला को कुचलते हुए निकल गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

धीरज नगर में रहने वाले सचिन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी डेढ़ साल पहले राखी से शादी हुई थी। उनकी पत्नी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी। जिसके चलते वह निजी अस्पताल में भर्ती रही थी। तीन दिन पहले ही उसको डिस्चार्ज किया गया था। अब वह अपनी पत्नी को दोबारा चेकअप करवाने के लिए अजरौंदा चौक स्थित निजी अस्पताल में ले जा रहे थे।

जाम से बचने को बाटा फ्लाइओवर के पास लिया यूटर्न 

अजरौंदा चौक पर लगे जाम से बचने के लिए उन्होंने बाटा फ्लाइओवर के पास यूटर्न ले लिया। यूटर्न लेने के दौरान गलत दिशा से आ रहे पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सचिन स्कूटी समेत दूर जाकर गिरे। जबकि राखी पिकअप के पास ही गिर हुई।

इस दौरान पिकअप राखी को कुचलते हुए आगे निकल गई। मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से राखी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार पिकअप चालक का नंबर ट्रेसिंग पर लगा दिया गया है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा

chat bot
आपका साथी