Faridabad Crime: युवक की गोली मारकर हत्या, रुपयों के लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद

फरीदाबाद में 32 वर्षीय युवक कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक कुणाल के बड़े भाई ज्योतिंद्र भड़ाना ने डबुआ थाने में मामला दर्ज कराया है। ज्योतिंद्र भड़ाना का कहना है कि आरोपितों से उनकी रंजिश चली आ रही है। इसी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Mon, 01 Jul 2024 08:41 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 08:41 AM (IST)
Faridabad Crime: युवक की गोली मारकर हत्या, रुपयों के लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद
32 वर्षीय युवक कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। आपसी रंजिश के चलते 32 वर्षीय युवक कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुणाल गांव नवादा कोह में परिवार सहित रहता था। कुणाल देर रात अपने एक दोस्त के साथ तीन नंबर मस्जिद चौक के पास खड़ा था। इस दौरान वहां पर विजय और बिल्लू व दो अन्य लोग आए और कुणाल से कहासुनी करने लगे।

इसके बाद आरोपितों ने कुणाल की छाती में गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक कुणाल के बड़े भाई ज्योतिंद्र भड़ाना ने डबुआ थाने में मामला दर्ज कराया है। ज्योतिंद्र भड़ाना का कहना है कि आरोपितों से उनकी रंजिश चली आ रही है। इसी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, कुणाल कांग्रेसी नेता था और इसका आरोपितों से पैसों का लेनदेन चल रहा था।

chat bot
आपका साथी