Crime News: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से किया हमला, पिता की मौत, बेटा गंभीर

स्कॉर्पियो सवाार युवकों ने पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से किया हमला पिता की दर्दनाक मौत बेटा गंभीर रेफर

By Vinod KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Oct 2023 07:51 PM (IST) Updated:Wed, 04 Oct 2023 07:51 PM (IST)
Crime News: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से किया हमला, पिता की मौत, बेटा गंभीर
बदमाशों ने पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार देर रात साढ़े बारह बजे के करीब कुछ युवकों ने मामूली कहासुनी के बाद शहर के एक तूड़ी व्यापारी की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी जबकि इस हमले में मृतक का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर किया गया है। घटना की एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है। फुटेज में कुछ युवक पिता-बेटे पर तेजधार हथियार से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि मृतक कृष्ण के जमीन पर गिरने के बाद भी तीन-चार बार तेजधार हथियार से वार किए।

कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, पूछताछ जारी

पुलिस ने मृतक के घायल बेटे की शिकायत पर तीन नामजद सहित चार युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान फतेहाबाद निवासी बंटी, कुलदीप, मताना निवासी प्रिंस के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

तूड़ी बेचने व खरीदने का काम करता था मृतक

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के गुरुनानकपुरा निवासी कृष्ण कुमार (48) अपने बेटे दीपक के साथ मिलकर तूड़ी बेचने व खरीदने का काम करते है। रात को वे भट्टू क्षेत्र में काम खत्म कर फतेहाबाद वापस आ रहे थे।

यह भी पढ़ें-  कैंटर चालक ने सुआ घोंपकर की साथी की हत्या, आरोपी फरार

कृष्ण कुमार बाइक पर तो दीपक किसी की कार लेकर आ रहा था। बताया जा रहा है कि ढिंगसरा के पास जब दीपक ने कुछ दूर जाकर देखा कि स्कार्पियो सवार तीन चार युवक उसके पिता से झगड़ रहे थे और मारपीट कर रहे थे, उसके पहुंचने पर फतेहाबाद की तरफ आरोपित फरार हो गए।

आरोपितों ने भट्टू मिनी बाइपास पर रोका पुलिस को दी शिकायत में दीपक ने बताया कि वहां से वह कार और उसके पिता बाइक पर ही आगे चलने शुरू हो गए। जब वे मिनी बाइपास मोड पर आए तो स्कार्पियो सवार युवक वहां रुके दिखे और उन्हें देख हिसार की तरफ निकल गए। उन्होंने भी उनकी पहचान के लिए उनका पीछा शुरू कर दिया।

पिता को बचाना चाहा तो उस पर भी हमला कर दिया गया

शिकायतकर्ता के अनुसार बीघड़ रोड के पास मिनी बाईपास पर एक ठेके के सामने आरोपितों से मारपीट बारे पूछा तो आरोपितों ने चाकू से उसके पिता पर कई वार कर दिए और डंडे से मारपीट शुरू कर दी। दीपक के अनुसार जब उसने पिता को बचाना चाहा तो उस पर भी हमला कर दिया गया। उसने बताया कि आरोपितों की पहचान फतेहाबाद निवासी बंटी, कुलदीप, मताना निवासी प्रिंस के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद को लेकर बाइक सवार युवकों ने की फायरिंग, कार में घुसी एक गोली; बाल-बाल बचा चालक

chat bot
आपका साथी