Haryana News: तीन साल की बच्ची से पिता के दो दोस्तों ने की दरिंदगी, खेत में बेसुध और लहूलुहान मिली मासूम

Haryana News हरियाणा में रिश्ते शर्मशार हो गई। पिता के दोस्तों ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। पहसे दरिंदों ने बच्ची के पिता के साथ जाम छलकाया उसके बाद बच्ची को उठाकर ले गया। दुष्कर्म के बाद उसे खेत में फेंक दिया। बच्ची खेत में बेसुध और लहूलुहान मिली। पुलिस को तुरंत इसकी जानकारी दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Sushil Kumar Publish:Mon, 01 Jul 2024 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 04:22 PM (IST)
Haryana News: तीन साल की बच्ची से पिता के दो दोस्तों ने की दरिंदगी, खेत में बेसुध और लहूलुहान मिली मासूम
Haryana News: तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म।

HighLights

  • तीन बजे आंख खुली तो बच्ची गायब मिली।
  • काफी संख्या में ग्रामीणों ने परिवार के साथ खेतों में बच्ची की तलाश शुरू की।
  • खेत के पास आरोपित एक कोठरे में रहते हैं।

संवाद सहयोगी, टोहाना (फतेहाबाद)। खंड के एक गांव में तीन वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके पिता के दो दोस्तों ने हैवानियत को अंजाम दिया। आरोपितों ने पहले आधी रात तक पीड़ित परिवार के घर में बच्ची के पिता के साथ जाम छलकाए। फिर वहां से चले गए। लेकिन जब परिवार सो गया तो आरोपित दबे पांव वापस घर में दाखिल हुए और उसकी तीन वर्ष की बच्ची को मुंह दबाकर उठा ले गए। फिर उससे दरिंदगी की।

बच्ची को अलसुबह परिवार और ग्रामीणों ने सड़क किनारे एक खेत से बरामद किया है। गंभीर हालत में उसे टोहाना के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। मामले में टोहाना सदर थाना पुलिस ने दो आरोपितों बिहार के रोहतास जिले के रमोली गांव के मुकेश और रजोला गांव के सतीश को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का रहने वाला है।

बेसुध-लहूलुहान पड़ी मिली पीड़ित

बच्ची के पिता के अनुसार शनिवार-रविवार की रात करीब तीन बजे उनकी आंख खुली तो बच्ची गायब मिली। इसके बाद उन्होंने खेत मालिक को इस बारे में बताया। बाद में खेत मालिक व काफी संख्या में ग्रामीणों ने परिवार के साथ खेतों में बच्ची की तलाश शुरू की। गांव के जाखल रोड के एक खेत में बच्ची लहुलुहान हालत में बेसुध पड़ी मिली। इसी खेत के पास आरोपित एक कोठरे में रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana News: नायब सरकार ने कर्मचारियों को दी बड़ी खुशखबरी, 8 प्रतिशत बढ़ाई सैलरी, इस तारीख से मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन

chat bot
आपका साथी