Gurugram: तुम्हारे घर में हो जाएगी किसी की मौत, इतना महिला से कहा और फिर...

Gurugram Crime News रूप कला ने थाना पुलिस को बताया कि वह चाऊमीन में डालने वाले मसाले लेने के लिए रविवार शाम राजीव नगर गई थीं। इसी दौरान दो बाइक सवार उनके पास आकर रुके घर में मौत की बात कही और महिला से कानों की बाली ले भाग गए। महिला की शिकायत पर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Publish:Mon, 01 Jul 2024 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 10:10 PM (IST)
Gurugram: तुम्हारे घर में हो जाएगी किसी की मौत, इतना महिला से कहा और फिर...
घर में मौत की बात कही और महिला से कानों की बाली ले भागे बाइक सवार।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-14 थाना क्षेत्र में राजीव नगर के पास ऑटो से उतरी महिला को झांसे में लेकर बाइक सवार तीन लोग उससे कान की बाली लेकर भाग निकले। तीनों ने उनसे कहा कि उनके घर में किसी की मौत होने वाली है। अगर सभी को सुरक्षित देखना चाहती हैं तो कानों की बाली दे दें। महिला की शिकायत पर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

दौलताबाद के टेकचंद नगर निवासी रूप कला ने थाना पुलिस को बताया कि वह चाऊमीन में डालने वाले मसाले लेने के लिए रविवार शाम राजीव नगर गई थीं। जब वह ऑटो से उतरी तो बाइक सवार तीन लोग उनके पास आकर रुके। महिला ने बाइक सवारों से मसाले की दुकान का पता पूछा।

हाथ में कागज का टुकड़ा जलाया

एक युवक ने महिला से परेशान नहीं होने की बात कही। कहा कि वह सारी परेशानी दूर कर देंगे। इसके बाद एक युवक ने हाथ में कागज का टुकड़ा रखकर उसमें आग लगाकर दिखाई। महिला से कहा कि वह अपनी कानों की बाली उतारकर हाथ में रख दें।

घर में हो जाएगी किसी की मौत

अगर नहीं रखी तो तीन दिन के अंदर उनके घर में किसी की मौत हो जाएगी। महिला ने घबराकर कानों की बाली आरोपित के हाथ में रखी दी। इसके बाद बाइक सवार तेजी से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी