Gurugram Factory Blast: दौलताबाद की एक फैक्ट्री में ब्लास्ट, हादसे में तीन लोगों की मौत, कई मजदूर घायल

गुरुग्राम जिले के दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में संचालित एक फैक्ट्री में आज सुबह तेज ब्लास्ट हुआ। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई तो वहीं इस घटना में कई घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने से हादसा हुआ। फिलहाल मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौजूद है। राहत बचाव का कार्य जारी है। घायलों को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sat, 22 Jun 2024 07:52 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 01:26 PM (IST)
Gurugram Factory Blast: दौलताबाद की एक फैक्ट्री में ब्लास्ट, हादसे में तीन लोगों की मौत, कई मजदूर घायल
Gurugram Factory Fire: दौलताबाद की एक फैक्ट्र में ब्लास्ट।

HighLights

  • बॉयलर फटने से हादसा।
  • फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद।
  • बचाव कार्य के दौरान छोटे-मोटे धमाके जारी।

 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। (Daulatabad factory blast) जिले के दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में संचालित एक फैक्ट्री में आज सुबह तेज ब्लास्ट हुआ। जिसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि इस घटना में कई मजदूर घायल हुए हैं।

बॉयलर फटने से हादसा

बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने से हादसा हुआ है। फिलहाल मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौजूद है। राहत-बचाव का कार्य जारी है। घायलों को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

Gurugram Factory Blast: दौलताबाद की एक फैक्ट्री में ब्लास्ट, हादसे में नौ लोगों की मौत की खबर, कई मजदूर घायल।#daulatabadfactoryblast#gurugram pic.twitter.com/4tx0c5elUj

— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 22, 2024

फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

घटना के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। एक श्रमिक अभी मलबे में दबा हुआ है जिसको निकालने का एसडीआरएफ की टीम के द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है। रात करीब 2:30 बजे हादसा हुआ था। फायरबॉल बनाने की फैक्ट्री में धमका हुआ था।

300 मीटर दूर एक घर का शीशा भी टूट गया।

बचाव कार्य के दौरान छोटे-मोटे धमाके जारी

उस फैक्ट्री के साथ लगती दो और फैक्ट्री भी आग की चपेट में आ गए। बचाव कार्य करने के दौरान अभी भी छोटे धमाके हो रहे हैं। 10 घायलों को फर्स्ट एड देने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। एक घायल को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे में अब तक तीन की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी