Gurugram Accident: दुकान के बाहर खेल रहे थे बच्चे तभी कार ने दो साल के मासूम को कुचला, मौत

गुरुग्राम जिले (Gurugram News) के डीएलएफ फेस तीन के वी ब्लॉक में एक दुकान के बाहर खेल रहे बच्चे को एक कार ने कुचल दिया। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस इस संबंध में अब आगे की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Publish:Thu, 27 Jun 2024 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 10:13 PM (IST)
Gurugram Accident: दुकान के बाहर खेल रहे थे बच्चे तभी कार ने दो साल के मासूम को कुचला, मौत
Gurugram News: कार की टक्कर से दो साल के बच्चे की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। डीएलएफ फेस तीन के वी ब्लाक में कार की टक्कर से दो साल के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर के गांव रामपुर निवासी कृष्ण मालाकार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह छह महीने से गुरुग्राम के डीएलएफ फेस तीन में परिवार के साथ किराये से रह रहे हैं।

दुकान के बाहर खेल रहे थे बच्च

नीचे ग्राउंड फ्लोर पर उन्होंने बर्तन की दुकान कर रखी है। गुरुवार दोपहर दोनों बच्चे चार साल की बेटी आकृति और दो साल का बेटा जिगर दुकान के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान एक कार ने बेटे को टक्कर मार दी।

हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोग बच्चे को नारायणा अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद लोगों ने कार चालक को किया पुलिस के हवाले

वहीं हादसे के बाद लोगों ने कार चालक नाथूपुर निवासी सन्नी को पकड़कर पुलिस (Gurugram Police) के हवाले कर दिया। थाना पुलिस ने लापरवाही के मामले में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Gurugram Factory Blast: फैक्ट्री ब्लास्ट में मृतकों के परिवार को पांच-पांच लाख का मुआवजा देगी हरियाणा सरकार

chat bot
आपका साथी