Gurugram के बड़े बैंक्वेट हाल में लगी भीषण आग, लगातार धमाकों के साथ फट रहे सिलेंडर; दमकल की 20 गाड़ियां बुझा रहीं आग

एंबिएंस माल के समीप ए डाट बैंक्वेट हाल में तड़के 430 बजे भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए शहर के चार दमकल केंद्रों से 20 से ज्यादा गाड़ियां बुलाई गई। अभी भी आग बुझाने का कार्य जारी है। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है लेकिन अंदेशा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी होगी।

By Jagran NewsEdited By: Pooja Tripathi Publish:Tue, 04 Jun 2024 06:52 AM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2024 07:00 AM (IST)
Gurugram के बड़े बैंक्वेट हाल में लगी भीषण आग, लगातार धमाकों के साथ फट रहे सिलेंडर; दमकल की 20 गाड़ियां बुझा रहीं आग
ए डॉट बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग। जागरण

HighLights

  • दमकल की 20 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी
  • तड़के लगभग 4:30 बजे हुआ हादसा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। एंबिएंस माल के समीप ए डाट बैंक्वेट हाल में तड़के 4:30 बजे भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए शहर के चार दमकल केंद्रों से 20 से ज्यादा गाड़ियां बुलाई गई।

अभी भी आग बुझाने का कार्य जारी है। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है लेकिन अंदेशा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी होगी।

पूरी तरह जल गया है मॉल

सेक्टर 29 दमकल केंद्र के दमकल कर्मी सुधीर ने बताया कि मौके पर आग बुझाने के लिए सेक्टर 29, उद्योग विहार, भीम नगर और सेक्टर 37 दमकल केंद्र की फायर ब्रिगेड लगी हुई है।

बता दें कि ए डाट काफी बड़ा बैंक्वेट हाल था और शहर की पॉश सोसायटी एंबिएंस आइलैंड के समीप बना हुआ था। आग से बैंक्वेट पूरी तरह जल गया जिससे लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

धमाके के साथ फट रहे हैं सिलेंडर

बैंक्विट हाल के अंदर रखे हुए एलपीजी सिलेंडर आग के कारण बीच-बीच में फट रहे हैं। दमकल कर्मियों के अनुसार अब तक 100 से ज्यादा सिलेंडर फट चुके हैं।

chat bot
आपका साथी