Hisar Crime News: लव मैरिज की खौफनाक सजा... पार्क में बुलाकर पति-पत्नी को गोलियों से भूना, भाई-चाचा समेत 11 पर केस दर्ज

बीती 22 अप्रैल को तेजबीर और मीना ने गाजियाबाद में प्रेम विवाह किया था। अब हांसी (Hansi Double Murder Case) में सोमवार सुबह पार्क में युगल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हांसी पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में मृतका मीना के पिता भाई और चाचा समेत 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। परिवार के लोग इस रिश्ते से नाखुश थे।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Tue, 25 Jun 2024 01:10 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 01:10 PM (IST)
Hisar Crime News: लव मैरिज की खौफनाक सजा... पार्क में बुलाकर पति-पत्नी को गोलियों से भूना, भाई-चाचा समेत 11 पर केस दर्ज
हांसी में युगल को आठ गोलियां मारकर की हत्या (जागरण फोटो)

HighLights

  • दो महीन पहले की थी लव मैरिज
  • हांसी में सुबह नौ बजे दोनों को आठ गोली मारी
  • भाई-चाचा समेत 11 पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, हांसी (हिसार)। दो महीने पहले प्रेम विवाह करने वाले युगल की हांसी में सोमवार सुबह पार्क में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हांसी के साथ लगते बडाला गांव के तेजवीर और उसकी पत्नी मीना को सात गोलियां मारी गई हैं।

तेजबीर ने हांसी के ही गांव सुल्तानपुर की मीना से 22 अप्रैल को गाजियाबाद में प्रेम विवाह किया था। दोनों की आपस में रिश्तेदारी भी है। लेकिन उनके रिश्तेदारों को ही ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

हांसी पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में मृतका मीना के पिता, भाई और चाचा समेत 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। इनमें तेजबीर के सगे मामा-मामी भी शामिल हैं।

तेजवीर के पिता महताब ने बताया कि तेजबीर ने अपने मामा महेंद्र के साले सुल्तानपुर के सुभाष की बेटी मीना से प्रेम विवाह किया था। इस विवाह से तेजबीर के मामा और मीना का परिवार खुश नहीं थे। उनके डर से तेजबीर और मीना दिल्ली में कई दिन छुपकर रहे।

15 दिन से तेजबीर और मीना बडाला गांव में रहे रहे थे

दोनों कुछ दिन हिसार सेफ हाउस में भी रहे थे। अब करीब 15 दिन से तेजबीर व मीना बडाला गांव में रह रहे थे। महताब के अनुसार सुबह तेजबीर और मीना दिल्ली जाने के लिए मोटरसाइकिल लेकर घर से सुबह आठ बजे निकले थे।

पुलिस को अंदेशा है कि तेजबीर और मीना को आरोपितों ने ही विश्वास में लेकर हांसी के पार्क में बुलाया और वारदात को अंजाम दिया।

काफी करीब से मारी गोलियां

पार्क में घटना के समय मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि युगल जब पार्क में टहल रहा था तभी दो युवक वहां पर आए और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

एक हमलावर ने दोनों के काफी करीब जाकर गोलियां मारी। बाद में दाेनों आरोपित पार्क की दीवार फांदकर फरार हो गए।

पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के सात खाली खोल बरामद हुए हैं। वहीं पोस्टमार्टम के बाद दंपती के शवों का गांव बडाला में सोमवार शाम को एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा।

पुलिस ने इस मामले में मीना के पिता गांव सुल्तानपुर निवासी सुभाष, भाई सचिन, चाचा मंगतू, ममेरे भाई जींद के दरियावाला का रवींद्र, जयसिंह, लीला, राहुल और सिसाय निवासी तेजबीर का मामा-मीना के फूफा वीरेंद्र, मीना की बुआ-तेजबीर की मामी गुड्डी और इनके परिवार के संजय और सतीश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- Haryana Double Murder Case: काजल ने दबाए मां के पैर, ममेरे भाई ने मुंह में ठुंसा कपड़ा; फिर घोंट दिया गला

chat bot
आपका साथी