झज्जर में सड़क हादसे में पानीपत ट्रैफिक एसएचओ सहित दो लोगों की मौत

झज्‍जर में शुक्रवार को अलसुबह इनोवा गाड़ी व कैंटर की टक्कर हो गई। इस हादसे में पानीपत के ट्रैफिक एसएचओ अनिल कुमार व उनके दोस्त गांव गोच्छी निवासी सुरेंद्र अहलावत की भी मौत हो गई। दोनों गाड़ी में सवार होकर कोच्चि से अनिल के गांव खानपुर खुर्द जा रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 11:53 AM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 11:53 AM (IST)
झज्जर में सड़क हादसे में पानीपत ट्रैफिक एसएचओ सहित दो लोगों की मौत
झज्‍जर में हादसे में मृत हुए पानीपत के ट्रैफिक एसएचओ अनिल की फाइल फोटो

झज्‍जर, जेएनएन। झज्‍जर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गांव रूरियावास व नौगांवा के बीच शुक्रवार को अलसुबह इनोवा गाड़ी व कैंटर की टक्कर हो गई। इस हादसे में पानीपत के ट्रैफिक एसएचओ अनिल कुमार व उनके दोस्त गांव गोच्छी निवासी सुरेंद्र अहलावत की भी मौत हो गई। दोनों गाड़ी में सवार होकर कोच्चि से अनिल के गांव खानपुर खुर्द जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में कैंटर व इनोवा गाड़ी  की भिड़ंत हो गई। अनिल अपनी मां के पास जा रहा था, क्योंकि अनिल के मां के गले में दिक्कत थी और उसे रोहतक पीजीआई उपचार के लिए लेकर जाना था। अनिल कुमार दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी है। अधिकारी राकेश कुमार ने मृतक के चाचा के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार्रवाई करते हुए शवों के पोस्टमार्टम करवाए गए।

अनिल कुमार नौकायान के अच्छे खिलाड़ी थे। उन्होंने 2010 एशिया खेलों में दो रजत पदक भी हासिल किए थे। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर के खेलों में भी कई पदक अपने नाम कर चुके हैं। अनिल कुमार पहले आर्मी में भर्ती हुए थे, इसके बाद वर्ष 2012 में  खेल की बदौलत हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए और 4 जनवरी इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुए।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी