झज्जार में आएगी मेट्रो : सीएम

By Edited By: Publish:Mon, 20 Jan 2014 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2014 01:01 AM (IST)
झज्जार में आएगी मेट्रो : सीएम

जागरण संवाददाता, झज्जार : मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जल्द ही झज्जार में भी मेट्रो आ जाएगी। उन्होंने कहा कि अगले पांच सालों में झज्जार गुड़गांव की तरह से हो जाएगा। वे राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन में लोगों से रूबरू हो रहे थे।

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे मेहनतकश किसानों ने पूरे देश में कम पानी से अधिक उत्पादन कर हरियाणा को नई पहचान दी है। देश की आबादी में किसान पचास फीसदी है जबकि देश की अर्थव्यवस्था का महज 16 प्रतिशत ही किसानों के पास है। किसानों की खुशहाली और मजबूती से ही देश में विकास होगा। उन्होंने प्रदेश भर से आए किसानों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जब तक हम संसद में बैठेगे, किसानों को उनकी फसलों का उचित भाव मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि आज पड़ोसी प्रदेश दिल्ली में किसानों को तीन रुपए प्रति यूनिट, उत्तर प्रदेश में 5.82 रुपए, राजस्थान में चार रुपए और गुजरात में तीन रुपए प्रति यूनिट बिजली मिल रही है।

शिक्षा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री गीता भुक्कल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने समाज के सभी वर्गो को मान दिया है। हमारी भी कोशिश है कि इन योजनाओं का लाभ लाभार्थियों तक शीघ्रता से पहुंचे। पहली जनवरी, 2014 हमारी भी कोशिश है कि इन योजनाओं का लाभ लाभार्थियों तक शीघ्रता से पहुंचे। पहली जनवरी, 2014 से लागू घोषणाओं से पूरे प्रदेश में उत्साह का माहौल है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी