Haryana: जहां 12 साल पहले पिता की हुई थी हत्या, वहीं दो सगे भाईयों ने लिया बदला; सरेआम कुल्हाड़ी-फरसों से व्यक्ति को काटा

Jhajjar Crime News गांव मातनहेल में दो सगे भाइयों ने फुफेरे भाई के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए एक व्यक्ति को सरेआम चौराहे पर कुल्हाड़ी व फरसों से काट डाला। पीड़ित ने वहीं पर दम तोड़ दिया। हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस भी आरोपितों की धरपकड़ के लिए में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 04 Feb 2024 11:14 AM (IST) Updated:Sun, 04 Feb 2024 11:24 AM (IST)
Haryana: जहां 12 साल पहले पिता की हुई थी हत्या, वहीं दो सगे भाईयों ने लिया बदला; सरेआम कुल्हाड़ी-फरसों से व्यक्ति को काटा
Jhajjar News: जहां पर 12 साल पहले पिता की हत्या, वहीं दो सगे भाईयों ने लिया बदला। फाइल फोटो

HighLights

  • 12 साल पहले पिता की हुई थी हत्या।
  • आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई टीम कर रही प्रयास।
  • तीन युवकों पर लगा है हत्या का आरोप।

संवाद सूत्र, साल्हावास (झज्जर)। गांव मातनहेल में दो सगे भाइयों ने फुफेरे भाई के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए एक व्यक्ति को सरेआम चौक पर कुल्हाड़ी व फरसों से काट डाला। 47 वर्षीय मुकेश ताश खेलकर घर जा रहा था, तभी उसपर ताबड़तोड़ वार किए गए।

12 साल पहले पिता की हुई थी हत्या

उसने वहीं पर दम तोड़ दिया और हमलावर फरार हो गए। हत्या का आरोप राहुल उर्फ कालू व ऋषि और उनके फुफेरे भाई जींद के गांव गतौली निवासी सूरज पर लगा है। बताया जा रहा है कि करीब 12 साल पहले गांव मातनहेल के जिस चौक पर मुकेश पुत्र मुसद्दीलाल ने अपने दोस्त हरिओम की शराब के नशे में सिर पर चोट मारकर हत्या की थी, अब उसी जगह हरिओम के बेटों ने वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई टीम कर रही प्रयास 

सूचना के बाद डीएसपी शमशेर सिंह की अगुवाई में एसएचओ प्रकाश चंद्र, एफएसएल की टीम सहित अन्य ने तथ्य जुटाए हैं। आरोपितों की धरपकड़ के लिए विभिन्न टीम प्रयास कर रही है। इधर, घटनास्थल से तथ्य जुटाए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया है।

यह भी पढ़ें: Kaithal: पूर्व गैंगस्टर से बरामद हुए 500 रुपये के 68 नकली नोट, हत्या के मामले में पहले ही काट चुका है 20 साल की जेल

तीन युवकों पर लगा है हत्या का आरोप

थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र का कहना है कि रंजिश को लेकर हत्या की गई है। तीन युवकों पर अभी हत्या का आरोप लगा है। स्वजन की ओर से दी जाने वाली शिकायत के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ इस बात को लेकर, प्रेमिका की पेट और मुंह पर चाकू से कई वार कर की निर्मम हत्या, पुलिस शिकंजे में आरोपी

chat bot
आपका साथी