Haryana News: बीजेपी ने पंचों और सरपंचों को पहले लाठियों से पिटवाया और अब...', भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा नई दिल्ली में विभिन्न दलों से आए नेताओं व कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराने के बाद संबोधित करते हुए बोले कि बीजेपी ने पंचों और सरपंचों को पहले लाठियां से पिटवाया। वहीं अब अपने अब हर फैसले पर यू टर्न मार रही है। बीजेपी ने मान लिया है कि सरपंचों के लिए कांग्रेस के समय की व्यवस्था ही ठीक थी।

By Anurag Aggarwa Edited By: Deepak Saxena Publish:Tue, 02 Jul 2024 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 11:10 PM (IST)
Haryana News: बीजेपी ने पंचों और सरपंचों को पहले लाठियों से पिटवाया और अब...', भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर बोला हमला
भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर बोला हमला (फाइल फोटो)।

HighLights

  • पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बोला भाजपा पर हमला
  • राहुल गांधी के समर्थन में खड़े हुए विपक्ष के नेता भूपेंद्र हुड्डा
  • सरपंचों को लेकर भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा ने कही ये बात

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने पंचों और सरपंचों को पहले लाठियां से पिटवाया। गांवों के मान-सम्मान पंचों-सरपंचों की पंचकूला में कोई बात नहीं सुनी। अब सत्ता हाथ से जाते देख बीजेपी मान रही है कि पंचों व सरपंचों के लिए कांग्रेस के समय की व्यवस्था ही सही थी और पंच-सरपंचों के हाथों में गांव का विकास सुरक्षित है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अपने हर फैसले पर यू-टर्न मारकर बीजेपी ने अपनी हार और विफलता दोनों को स्वीकार कर लिया है। इसलिए विधानसभा चुनाव में इस सरकार को जनता से वोट नहीं, बल्कि माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी सत्ता में बने रहने का अधिकार खो चुकी है।

दिल्ली में बोले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा नई दिल्ली में विभिन्न दलों से आए नेताओं व कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराने के बाद उन्हें संबोधित कर रहे थे। इनेलो एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष वेद सिंह मुंडे, बीसी सेल के प्रदेश महासचिव सुभाष सैनी, एससी सेल के उपाध्यक्ष संत राम, प्रदेश सचिव धनपत सिंह, कार्यालय सचिव सतीश छाछिया, जिला अध्यक्ष सोनीपत एडवोकेट अशोक भौरिया, मेडिकल प्रकोष्ठ जींद के जिला अध्यक्ष डॉ. बलवान सिंह और पूर्व सरपंच उदय सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: Haryana News: शंभू बॉर्डर को खुलवाने के लिए परिवहन मंत्री गोयल ने की केंद्र में मांग, कृषि मंत्री शिवराज सिंह से की मुलाकात

संसद में राहुल गांधी के भाषण को लेकर हुड्डा ने कहा कि राहुल द्वारा सदन में कही गई हर बात सत्य है। अग्निवीर योजना ना सेना के हक में है, ना देश और ना युवाओं के पक्ष में है। विपक्ष के नेता ने कहा कि अग्निवीर योजना से हरियाणा बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है और अग्निवीर व कौशल निगम जैसी योजनाएं युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। ऐसी योजनाओं के चलते प्रदेश में बेरोजगारी ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। बेरोजगारी बेकाबू अपराध की सबसे बड़ी वजह है।

बीजेपी ने जनता को दी लाठी और गोली- हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि सत्ता में रहते बीजेपी ने जनता को लाठी और गोली दी। अब सत्ता हाथ से जाती हुई नजर आ रही है तो वही बीजेपी जनता को फर्जी घोषणाओं की मीठी गोली दे रही है। लेकिन जनता अब किसी भ्रमजाल में फंसने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हर वर्ग और 36 बिरादरी के अधिकारों पर कुठाराघाट किया है। इसलिए 36 बिरादरी से जुड़े लोग और प्रतिनिधि आज कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana News: कांग्रेस का चुनावी टिकट पाने के लिए ढीली करनी पड़ेगी जेब, विधानसभा चुनाव के लिए इतनी रखी गई कीमत

chat bot
आपका साथी