Rewari Car Fire: चलती इलेक्ट्रिक कार बनी आग का गोला, चार युवकों ने कूद कर बचाई जान; कारणों का नहीं चला पता

रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर रामगढ़ चौक के पास शुक्रवार रात को एक इलेक्ट्रिक कार में अचानक भीषण आग लग गई। भयंकर आग के बाद कार में सवार चारों युवकों ने उसमें से कूदकर अपनी जान बचाई। बाद में पुलिस और दमकल की टीम ने मौके पर पहुंची लेकिन आग पर काबू पाने से पहले जलकर राख हो गई थी। पुलिस आग लगने के कारणों का पता कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sat, 22 Jun 2024 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 11:54 AM (IST)
Rewari Car Fire: चलती इलेक्ट्रिक कार बनी आग का गोला, चार युवकों ने कूद कर बचाई जान; कारणों का नहीं चला पता
Rewari Car Fire: चलती इलेक्ट्रिक कार बनी आग का गोला।

HighLights

  • दमकल के आने से पहले कार जलकर पूरी तरह से राख।
  • देखते ही देखते आग की लपटें तेज।
  • पुलिस ने मामले की जांच की शुरू।

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर रामगढ़ चौक के समीप शुक्रवार रात को एक इलेक्ट्रिक कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद कार में सवार चारों युवकों ने कूद कर अपनी जान बचाई।

दमकल के आने से पहले कार जलकर पूरी तरह से राख

उसके बाद पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी गई, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 10 बजे हाई-वे पर रामगढ़ चौक के समीप एक इलेक्ट्रिक कार झज्जर की ओर जा रही थी।

देखते ही देखते आग की लपटें तेज

इसी दौरान अचानक उसमें आग लग गई। कार में चार लोग सवार थे। आग लगने के बाद चारों युवक कार से कूद गए। उसके बाद पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई। देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई।

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू 

सूचना के बाद दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन कार पूरी तरह से आग की चपेट में आ चुकी थी। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी