न कांपे हाथ न दहला कलेजा: चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, जिंदगी की भीख मांगते हुए मर गया युवक; खौफनाक थी वारदात

हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की चाकू से वार करके हत्या कर दी गई। युवक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर पीड़ित परिजनों ने बताया कि राकेश रात में फोन पर बात रहा था इसी दौरान वह घर से चला गया। जानिए आखिर इसके बाद फिर क्या हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Publish:Tue, 02 Jul 2024 11:10 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 11:10 AM (IST)
न कांपे हाथ न दहला कलेजा: चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, जिंदगी की भीख मांगते हुए मर गया युवक; खौफनाक थी वारदात
सोनीपत में एक युवक की चाकू से वार करके हत्या कर दी गई। (सांकेतिक तस्वीर)

HighLights

  • सोनीपत में एक युवक की चाकू से हमला कर हत्या।
  • युवक के शरीर पर चाकू से किए 10 से ज्यादा वार।
  • शिक्षण संस्थान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला शव।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की बेरहमी के हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर चाकू से 10 से ज्यादा वार किए गए। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। 

पुलिस के अनुसार, सेक्टर-14-15 स्थित आउटर रोड पर शिक्षण संस्थान के पास झाड़ियों में युवक का शव पड़ा मिला। इस दौरान राहगीर ने पास ही बाइक पड़ी देख पुलिस को सूचना दी।

शव की राकेश के रूप में हुई पहचान 

वहीं, पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर परिजनों को मामले से अवगत कराया। ज्ञाननगर के रहने वाले राकेश के रूप में शव की पहचान हुई है।

परिवार ने किसी से रंजिश होने से किया मना

बताया गया कि मृतक युवक भाई के साथ गत्ते की खरीद-फरोख्त का काम करता था। परिजनों ने किसी से रंजिश होने से मना किया है।

यह भी पढ़ें- Murder Case: पुलिस के हाथ लगी CCTV फुटेज, गोली मारते दिखे आरोपी; सामने आई कांग्रेसी नेता के भाई के मर्डर की वजह

रात में घर से निकला था राकेश

परिजनों का कहना है कि वह रात को किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। बताया कि उनके सोने के बाद वह घर से निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा।

गत्ता कारोबारी था राकेश

शहर के ज्ञान नगर में रहने वाले गत्ता कारोबारी की गला काटकर हत्या कर दी गई। रात को 12:24 बजे उन्हें फोन कर बाहर बुलाया गया। कारोबारी घर से बाइक लेकर स्वजन को बिना बताए निकले थे। सुबह सेक्टर-15 के आउटर पर गेटवे शिक्षण संस्थान के पास झाड़ियों में उनका गला कटा खून से लथपथ शव मिला।

वहीं, राहगीर की सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया दिया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- महिला की मीठी-मीठी बातों में ऐसा फंसा कंप्यूटर मैकेनिक, चंद महीनों में हुआ कंगाल; आपबीती सुन उड़े हर किसी के होश

chat bot
आपका साथी